Nainital-Haldwani News

लालकुआं के पास मुनस्यारी के युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप, सिर-माथे पर चोट के निशान


File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

लालकुआं: पंतनगर और लालकुआं के बीच सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि लाश मुनस्यारी के युवक की थी। मौके की सूचना जब पुलिस को मिली तो पूरी टीम ने मौके पर आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आशंका युवक की सड़क हादसे में मौत की जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई का पता लग सकेगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लालकुआं पंतनगर के बॉर्डर पर सड़क किनारे एक 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश पड़ी मिली। इस लाश को जब लोगों ने देखा तो वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह ढांगी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: हल्दुचौड़ की आयुषी पांडे ने भाषण प्रतियोगिता में मारी बाजी, प्रदेश में पाया पहला स्थान

लाश की शिनाख्त करने के दौरान उसकी तलाशी ली गई तो उसकी जेब से बिजली का बिल और करीब 1200 रुपए प्राप्त हुए। इसके साथ ही पुलिस को एक पैन कार्ड की फोटो स्टेट कॉपी और फोन मिला। जिसकी मदद से व्यक्ति की पहचान गंगा गिरी पुत्र नैन गिरी निवासी ग्राम रूपाल मतकोट, मुनस्यारी, पिथौरागढ़ के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हद है...काठगोदाम के पास पैराफिट पर बैठकर शराब पी रहे हल्द्वानी के दो युवक गौला नदी में गिरे

लाश की पहचान करने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरा। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह ढांगी ने जानकारी दी और बताया कि युवक के सिर माथे पर चोट आई थी। ऐसा लग रहा है कि वह किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया होगा। जिससे उसने दम तोड़ दिया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

Join-WhatsApp-Group
To Top