Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी भट्ट कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक की होटल में मौत,दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया


हल्द्वानी: लालकुआं के बाद हल्द्वानी के एक होटल में पूर्व सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक के साथ उसके मामा और एक रिश्तेदार भी होटल में रुके थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय पूर्व सैनिक सुरेश सिंह पुत्र केसर सिंह भट्ट कॉलोनी हल्द्वानी निवासी हैं। वह सोमवार को कपकोट बागेश्वर निवासी मामा नरेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह और एक अन्य रिश्तेदार के साथ सरस मार्केट के समीप एक होटल में रुके थे। सभी का होटल में पार्टी करने का प्लान था। पार्टी चल रही थी, इसी दौरान मध्य रात्रि करीब 12:30 बजे सुरेश सिंह के मुंह से झाग आने लगा। सुरेश सिंह को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मंगल पड़ाव पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  तेज बारिश का है अलर्ट,नैनीताल पुलिस ने सैलानियों से किया अनुरोध पहाडों की ओर नहीं जाए

चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि मृतक सुरेश सिंह दानू सेना से रिटायर हो गए हैं। उनका भट्ट कॉलोनी में घर है। पुलिस ने होटल में मौजूद दोनों रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है और पूछताछ चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पूर्व सैनिक की मौत के बाद घर पर कोहराम मच गया है। बच्चों और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को दें बधाई, JEE एडवांस परीक्षा में 15 बच्चों को मिली कामयाबी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top