Uttarakhand News

देहरादून: मुख्यमंत्री आवास पर तैनात कमांडो की गोली लगने से मौत, AK 47 से चली गोली, जांच शुरू


देहरादून:राजधानी से बड़ी खबर सामने आई है। मुख्यमंत्री आवास पर तैनात जवान की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान विजय कॉलोनी निवासी विजय रावत के रूप में हुई है। प्रथमदृष्टि से मामला आत्महत्या का लग रहा है,हालांकि जांच शुरू हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रमोद रावत 2016 से मुख्यमंत्री आवास में सुरक्षा में तैनात थे। वो साल 2007 बैच के कमांडो थे। ये घटना गुरुवार दोपहर दो बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद आईजी गढ़वाल करण सिंह नागलियाल, एसएसपी दिलीप सिंह पुलिस के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जवान को एके-47 से गोली लगी है। फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है, इसके बाद ही गोली चलने के मुख्य कारणों का पता चल सकेगा।

जवान मूल रूप से कफोलस्यो पट्टी ग्राम अगरोडा के रहने वाले थे। जवान ने छुट्टी के लिए अप्लाई किया था क्योंकि 16 जून को पूजा कार्यक्रम के चलते उन्हें गांव जाना था लेकिन इससे पहले ये अनहोनी हो गई। गोली प्रमोद रावत के गर्दन के नीचे हिस्से में लगी है। एडीजी अभिनव कुमार ने बताया कि जवान को एके-47 से गोली लगी है। इस बात की जांच की जा रही है कि जवान ने खुद को गोली मारी है या दुर्घटना बस गोली उन्हें लगी है।

To Top