Dehradun News

उत्तराखंड: तीर्थ यात्रा पर पहुंची PM मोदी की बहन, CM योगी की बहन से भी हुई मुलाकात


ऋषिकेश: श्रावण मास के मौके पर ऋषिकेश के नीलकंठ धाम में रिकॉर्ड श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। हर साल की तरह इस बार भी लाखों श्रद्धालुओं ने भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए और जलाभिषेक किया। देशभर से भोले बाबा के भक्त ऋषिकेश के नीलकंठ धाम में पहुंचते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन बसंती बेन भी पति हसमुख के साथ नीलकंठ धाम दर्शन के लिए पंहुची। उन्होंने भगवान भोलेनाथ के दर्शन और पूजन किया। इसके अलावा उन्होंने शिवलिंग का जलाभिषेक भी किया। जानकारी के मुताबिक नीलकंठ धाम में पूजा करने के बाद बसंती बेन और उनके पति कोठार गांव में स्थित पार्वती मंदिर भी पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी से भी मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच घर-परिवार के अलावा अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई। दोनों की मुलाकात का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी पार्वती देवी मंदिर परिसर में दुकान चलाती हैं।

बसंती बेन ने कहा कि उनके भाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवार को छोड़ देश का भाग्य बनाने का फैसला किया है। उनके जीवन का एक ही लक्ष्य भारत को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र बनाना है। वहीं उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश में किए जा रहे कार्यों की भी प्रशंसा की। पीएम मोदी और सीएम योगी की बहन ने साथ में फोटो भी खिंचवाया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी मां भुवनेश्वरी प्रसाद भंडार नाम से दुकान चलाती हैं। उनकी सादगी कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही है। कई इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भाई की तरक्की देखकर उन्हें खुशी होती है। सीएम योगी ही परिवार को सादगी के साथ रहने के लिए प्रेरित करते हैं।

To Top