Dehradun News

उत्तराखंड:  एसपी विजिलेंस ने डॉक्टर पति के खिलाफ दी तहरीर, कई धाराओं में केस दर्ज


UTTARAKHAND:  एक विजिलेंस अधिकारी ने अपने पति पर मारपीट और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार  एसपी विजिलेंस रेनू लोहानी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि दून अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ. अमित शाह ने उनके साथ मारपीट व हत्या का प्रयास किया। इस मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बारे में पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने कहा कि 17 मई को एसपी रेनू लोहानी व उनके पति के बीच विवाद हुआ था। डॉ. अमित शाह ने पर अपनी पत्नी रेनू लोहानी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। एसपी लोहानी की तहरीर पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि मामले को दोनों पक्षों के साथ मिलकर सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

तहरीर में क्या कहा

एसपी विजिलेंस रेनू लोहानी ने अपनी तहरीर में बताया है कि 17 मई को उन्हें नैनीताल जाना था। वह कपड़े लेने के लिए ससुर डीएम शाह के साथ मेडिकल कॉलेज परिसर में सरकारी आवास में गई। उनके पहुंचने से पहले उनके पति वहां मौजूद थे। एसपी ने अपने पति से ऑफिस नहीं जाने की बात पूछी तो वह गुस्सा हो गए। डॉक्टर अमित शाह ने गुस्से में अपने पिता को गाली गलौज करना शुरू कर दिया। एसपी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो डॉक्टर ने हमला कर दिया।

एसपी रेनू लोहानी ने आरोप लगाया कि उनके पति ने बाल पकड़कर घसीटते हुए उन्हें कमरे से बाहर किया। इसके बाद कमरे में रखी तलवार निकालकर जान से मारने की नीयत से उन पर हमला भी किया। किसी तरह एसपी अपनी जान बचाकर एक कमरे में चली गई। इसके बाद उन्होंने एसपी सिटी को मदद के लिए कॉल लिया लेकिन तब तक डॉक्टर अमित घर से चले गए थे।

दूसरी ओर पति अमित शाह ने कोर्ट से अग्रिम जमानत मांगी है, जो मंजूर हो गई। बता दें कि 17 मई को यह मुकदमा पंजीकृत हुआ है। एसपी ने अपने पति के खिलाफ थाना पटेल नगर में मुकदमा पंजीकृत करवाया है। इसमें 307,504,506 और 323 एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

To Top