Nainital-Haldwani News

दिल्ली से कुमाऊं आने वाले ध्यान दें, शाम चार बजे वाली ट्रेन हुई CANCEL

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: दिल्ली से कुमाऊं आने वालों के लिए एक जरूरी खबर है। रेल यात्रियों को रविवार को संपर्क क्रांति ट्रेन की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी। बता दें कि रेलवे धरा दो अक्टूबर यानी रविवार को कुछ ट्रेनों को निरस्त किया है। जिसमें संपर्क क्रांति भी शामिल है। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्य के चलते यह फैसला किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद रेलवे स्टेशन में निर्माण कार्य होने के चलते ट्रेन संचालन बंद किया जा रहा है। जिसके चलते काठगोदाम रेलवे स्टेशन से काठगोदाम और दिल्ली के बीच चलने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस नहीं चलेगी। यह तय हुआ है कि मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों को रविवार कुछ समय के लिए रोका जाएगा।

बता दें कि रामनगर से भी संपर्क क्रांति में जुड़ने वाले कोच जो मुरादाबाद में जुड़ते हैं वह भी संचालित नहीं होंगे। इसके अलावा काठगोदाम-मुरादाबाद के बीच चलाने वाली मुरादाबाद स्पेशल एक्सप्रेस रामपुर- मुरादाबाद के मध्य निरस्त रहेगी। वहीं, मुरादाबाद-काठगोदाम के बीच चलने काठगोदाम एक्सप्रेस स्पेशल मुरादाबाद-रामपुर के मध्य निरस्त रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी दीक्षांशु नेगी इंग्लैंड रवाना होंगे, शानदार प्रदर्शन का मिला ईनाम

पीआरओ राजेन्द्र सिंह ने जानकारी दी और बताया कि रविवार को संपर्क क्रांति काठगोदाम से पुरानी दिल्ली रेलवे के लिए नहीं चलेगी साथ ही पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से काठगोदाम के लिए भी नहीं चलेगी। ऐसे में यात्रियों के लिए मुश्किल बढ़ सकती है। दूसरी तरफ उत्तराखंड रोडवेज को दिल्ली सरकार ने राहत देते हुए बीएस 4 बसों की एंट्री पर लगने वाले बैन को मार्च तक पोस्टपोन किया है। बता दें कि वर्तमान में हल्द्वानी से दिल्ली के लिए करीब 40 बसें संचालित हो रही हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top