Nainital-Haldwani News

महिला प्रीमियर लीग ने बदली देवेंद्र सिंह रावत की किस्मत, डीम-11 में जीते एक करोड़ रुपए


हल्द्वानी: राज्य के एक और शख्स की किस्मत क्रिकेट ने बदल दी है। फैंटेसी लीग में भाग लेकर रामनगर के देवेंद्र सिंह रावत लखपति बन गए हैं। उन्होंने मुकाबले में टीम बनाई और केवल 49 रुपए लगाए, फिर उनकी किस्मत बदल दी। देवेंद्र रावत ने एक करोड़ रुपए जीते हैं और टैक्स कटकर उनके खाते में 70 लाख रुपए की धनराशि आएगी।

नैनीताल जिले के रामनगर निवासी देवेंद्र सिंह रावत एक रिजॉर्ट कर्मचारी हैं। उन्होंने महिला प्रीमियर लीग के मुकाबले में ड्रीम- 11 पर टीम बनाकर 1 करोड़ रुपए जीते हैं। देवेंद्र ने मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच खेले गए मुकाबले में 49 रुपए की टीम बनाई थी। उनके विजेता बनने के बाद उनके परिजनों में खुशी की लहर है। इससे पहले भी उत्तराखंड के कई लोगों ने फैंटेसी लीग में टीम बनाकर हीरो बनें हैं।

मुकाबले पर नजर

महिला प्रीमियर लीग में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने लगातार दूसरे मैच में जीत दर्ज की है। टूर्नामेंट के चौथे मैच में मुंबई ने आरसीबी को नौ विकेट के अंतर से हरा दिया। यह आरसीबी की लगातार दूसरी हार है और स्मृति मंधाना की टीम अब मुश्किल में फंस सकती है।  इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में 155 रन बनाए थे। ऋचा घोष ने सबसे ज्यादा 28 रन की पारी खेली थी। वहीं, मुंबई के लिए हीली मैथ्यूज ने तीन विकेट झटके थे। इसके जवाब में मुंबई ने 14.2 ओवर में एक विकेट खोकर 159 रन बनाए और मैच जीत लिया। हीली मैथ्यूज ने बल्ले के साथ भी कमाल किया और नाबाद 77 रन बनाए।

To Top