Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी निवासी वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा बने सीएम के मीडिया सलाहकार


देहरादून- मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के मीडिया सलाहकार के रूप में वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा को नियुक्त किया गया है। पिछले 25 सालों से पत्रकारिता क्षेत्र में विभिन्न अखबार और टीवी चैनलों में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार दिनेश मानसेरा अब मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार का कार्यभार संभालेंगे। मौजूदा वक्त के लिए वह एनडीटीवी में कार्यरत थे। सचिवालय प्रशासन के संयुक्त सचिव एनएस डुंगरियाल ने उनकी नियुक्ति के विधिवत आदेश जारी कर दिए हैं। 

मंगलवार को देहरादून में वह कार्यभार संभालेंगे मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने बताया कि मीडिया और सरकार के सामंजस्य को बेहतर तरीके से कार्य करने की कोशिश करेंगे।

दिनेश मनसेरा पिछले लंबे वक्त से अपनी टीम के साथ थाल सेवा का संचालन कर रहे हैं। यह टीम कुमाऊं में जरूरत मंदों की मदद करती है। इसके अलावा सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के बाद टीम द्वारा 20 रुपए में भरपेट खाना खिलाया जाता है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top