Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी घूमने पहुंचा सैलानी काठगोदाम पुल के नीचे गौला नदी में डूबा



हल्द्वानी:बिना तैरना जाने कई युवा नदी में नहाने के लिए उतर जाते हैं लेकिन इनमें हादसा होने का डर बना रहता है। नदी में डूबने के अक्सर मामले सामने आते हैं। लगातार घटनाएं हो रही हैं और फिर भी युवा समझने को तैयार नहीं हैं। उन्हें शायद इस बात का अंदाजा नहीं कि उनका कदम परिवार को जिंदगी भर का गम दे देता है। हल्द्वानी व पास के क्षेत्र में पर्यटकों के साथ ये घटनाएं लगातार हो रही हैं।

बरेली से 5 दोस्त रविवार को हल्द्वानी घूमने के लिए पहुंचे। इसी दौरान उन्होंने काठगोदाम पुल के नीचे गौला नदी में नहाने का फैसला किया और एक युवक डूब गया। चौकाने वाली बात ये है कि कोई भी तैराकी नहीं जानता था। जल पुलिस ने युवक के शव को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  100 करोड़ रुपए से साफ होगा नैनीताल...देश में पहली बार ऑनलाइन सिस्टम से होगा काम

बरेली के किला शमशुद्दीन गली निवासी अरबाज रविवार को अपने पांच दोस्तों के साथ काठगोदाम गौला बैराज घूमने के बाद अरबाज (21) अपने साथी मुन्ना, फरमान और मुकीम के साथ नदी में नहाने के लिए चला गया। कुछ ही देर बाद वह गहरे पानी में डूब गया। जैसे ही दोस्तों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने शोर मचाया लेकिन मदद मिलने से पहले काफी देर हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: पहले छात्रा से की अश्लील बातें फिर पिटाई के डर से बाथरूम में छिप गया शिक्षक

युवकों ने जल पुलिस को फोन किया। जल पुलिस के जवान मनोज बहुखंडी ने युवक को बाहर निकाला। उसे तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अरबाज को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना था कि घटनास्थल की गहराई करीब 15 फीट थी। चारों युवक तैरना नहीं जानते थे।

यह भी पढ़ें 👉  एक बार में दो जगहों से सरकारी राशन लेने वाले नपेंगे,नैनीताल जिले की जांच में खुली पोल

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top