Ad
Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी तीनपानी में सरकारी जमीन पर कब्जा, कॉलोनी में प्रशासन का छापा और पूरा क्षेत्र हुआ सील

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: तीनपानी स्थित ट्यूलिप होम्स एक बार फिर सुर्खियों में है। बिल्डर द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया गया और फ्लैट बनाए जा रहे हैं। सिटी मजिस्ट्रेट और जिला प्रशासन व राजस्व विभाग की टीम ने संयुक्त छापेमारी कर पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है। हल्द्वानी के तीन पानी के पास टूलिप होम्स नाम से कॉलोनी के पास वर्ग 4 की जमीन को बड़े पैमाने पर बिल्डर द्वारा फ्लैट बनाए जा रहे थे। प्रॉपर्टी डीलर और बिल्डिर ने प्लॉटिंग में फ्लैट बनाने के लिए सरकारी जमीन ही कब्जा ली है।

मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के नेतृत्व में छापेमारी में सामने आया कि बिल्डर द्वारा उसकी स्थापित कॉलोनी के बगल में वर्ग 4 की भूमि में कब्जा किया गया है और निर्माण कराया जा रहा है। छापेमारी के लिए पहुंची प्रशासन की टीम ने सारे निर्माण को सील कर दिया गया है और जमीन को सुरक्षित रखने के लिए सरकारी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में चोरों ने किया नाक में दम, दो हफ्ते में 22 गाड़ियां गायब

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने पटवारी को निर्देश दिए हैं कि सरकारी जमीन पर निर्माण होता है या फिर सील तोड़ी जाती है तो तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाए और जमीन संबंधी मामले में विधिवत कार्यवाही शुरू की गई है। इस मामले के सामने आने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने अब कहा है कि पूरे शहर में प्रॉपर्टी और बिल्डर का काम करने वाले लोगों की जांच भी की जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
To Top