Haridwar News

उत्तराखंड: नौकरी से निकाला तो पेट्रोल पंप पर बंदूक लेकर पहुंचा कर्मी, लूट को दिया अंजाम

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: पेट्रोल पंप पर नौकरी करने वाले एक व्यक्ति को नौकरी से निकालना पंप संचालक को भारी पड़ गया। दो दिन बाद ही उसने पंप कर्मियों को बंदूक दिखाकर 60 हजार रुपए लूट लिए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अब उसकी तलाश भी शुरू हो गई है।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने जानकारी दी और बताया कि ज्वालापुर रेलवे अंडरपास के पास स्थित पेट्रोल पंप के कर्मियों ने तमंचे के बल पर उनके साथ हुए 60 हजार रुपए की लूट की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का बारीकी से मुआयना किया।

इसी दौरान पता चला कि चोर और कोई नहीं बल्कि पेट्रोल पंप पर काम करने वाला दर्शन डागर निवासी फरीदपुर मीरा जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश है। जिसे दो दिन पहले ही पेट्रोल पंप की नौकरी से निकाला गया है। उसने ही रात एक बजे पंप पर पहुंचकर पहले कर्मियों को बातों में उलझाया और रुपए चाव करने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के आर्यन जुयाल अब बने प्लेयर ऑफ द मैच, ये 82 रन किसी शतक से कम नहीं...

इतने में जब कर्मचारियों की नजर उसपर पड़ी तो वह उसे रोकने के लिए गए। मगर दर्शन डागर ने तमंचा दिखाकर उन्हें आतंकित किया और नकदी लूट कर फरार हो गया। गौरतलब है कि पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ज्वालापुर कोतवाल आरके सकलानी ने कहा कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू हो गई है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top