Jobs

उत्तराखंड में प्रयोगशाला सहायक के पदों पर होगी भर्ती, लिखित परीक्षा की तिथि घोषित


UKPSC Exam: Uttarakhand Job Update: Government Job Exam: अगर आपने भी उच्च शिक्षा विभाग के अन्तर्गत प्रयोगशाला सहायक (समूह-ग) की सीधी भर्ती हेतु आवेदन किया है तो यह बड़ी खबर आपके लिए ही है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की तरफ से प्रयोगशाला सहायक, उच्च शिक्षा विभाग (समूह-ग) परीक्षा-2023 लिखित परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है।

दिनांक 27 से 29, अप्रैल 2024 और 07 व 08 मई 2024 को उत्तराखण्ड के 13 जनपदों के 184 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। बता दें कि इस परीक्षा हेतु कई अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन माध्यम से अपना आवेदन दर्ज कराया था। अब उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आवेदन स्वीकार होने के बाद परीक्षा की तारीखों की भी घोषणा कर दी गई है।

अगर आपने भी समूह-ग प्रयोगशाला सहायक की परीक्षा के लिए आवेदन किया था कुछ बातों का आपको विशेष ध्यान देना है। परीक्षा में उपस्थित होने के लिए आपके पास प्रवेश पत्र होना आवश्यक है। बिना प्रवेश पत्र के आपको परीक्षा कक्ष में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

अभ्यर्थियों को उनके प्रवेश पत्र उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा उपलब्ध कराए जाएंगे। सभी अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र दिनांक 15 अप्रैल, 2024 से आयोग की वेबसाईट www.psc.uk.gov.in से सीधा डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि यह वस्तुनिष्ठ प्रकार परीक्षा होगी। इसमें अभ्यर्थी दिए गए विकल्पों में से सही उत्तर का चयन करेंगे और उन्हें सही जवाबों के आधार पर अंक दिए जाएंगे।

To Top