Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी बस स्टेशन पर उमड़ी रिकॉर्ड भीड़, दिल्ली, देहरादून व अन्य रूटों पर अतिरिक्त बसें भेजनी पड़ गई

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: दिवाली से पहले रोडवेज को रिकॉर्ड कमाई होगी इसके संकेत मिल रहे हैं। सितंबर में निगम को करीब 16 करोड़ 90 लाख रुपये का लाभ हुआ और अब उसे दिवाली में भी इसी तरह की उम्मीद है। दिवाली के मौके पर हल्द्वानी समेत तमाम बस स्टेशनों पर रिकॉर्ड भीड़ देखने को मिल रही है। कई मार्गों के लिए अतिरिक्त बसे संचालित की जा रही है। हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन पर सुबह से ही बसों में सीट पाने के लिए मारामारी देखने को मिल रही है। दिल्ली और देहरादून से आने वाली बसों क्षमता से अधिक यात्री भी सवार देखने को मिल रहे हैं।

इसके अलावा लखनऊ, बरेली, मेरठ, गुरुग्राम आदि शहरों से आने वाली बसों भी पैक रह रही है। पर्वतीय मार्गों क वॉल्वो बसों में ऑनलाइन बुकिंग पूरी तरह फुल चल रही है। रोडवेज प्रशासन के मुताबिक तरफ हल्द्वानी के बाहरी शहरों से आने वाले यात्री सोमवार यानी दिवाली की शाम तक आते रहते रहेंगे। इसलिए अभी बाहर से आने वाली बसों में सोमवार तक यात्री ज्यादा आ रहे हैं।

हल्द्वानी बस स्टेशन इंचार्ज इंद्रा भट्ट ने बताया कि यात्रियों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त बसों का संचालन किया जा रहा है। शुक्रवार को दिल्ली रूट पर 4 अतिरिक्त बसें संचालित की गई तो वहीं शनिवार दोपहर तक दिल्ली के लिए कुल 15 बसें भेजी जा चुकी है। वहीं देहरादून के लिए दो अतिरिक्त बसें संचालित की गई। उन्होंने बताया कि बरेली, हरिद्वार के लिए भी अतिरिक्त बसों का संचालन किया गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  स्टार्टअप हो तो ऐसा...हल्द्वानी निवासी गगन त्रिपाठी को अब सीएम धामी ने दिया अवार्ड
To Top