Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड:फेसबुक का प्यार पड़ा भारी,शादी के बाद नगदी और जेवरात लेकर पत्नी हुई फरार


रुद्रपुर: मौजूदा वक्त में कई लव स्टोरीज की शुरुआत फेसबुक पर होती है।कुछ मामलों में देखा गया है कि फेसबुक पर शुरू हुई लव स्टोरी का अंत ठगी के साथ होता है। इस तरह के कई मामले उत्तराखंड में भी सामने आ चुके हैं।

एक नया मामला उधमसिंहनगर जिले से सामने आया है। बाजपुर के एक युवक की पहचान फेसबुक पर पंजाब की रहने वाली युवती से हुई धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनो की शादी बाजपुर में हुई। युवक खुश था लेकिन पत्नी का दिमाग कहीं और चल रहा था। वो घर से 50 हजार रुपए और सोने के गहने लेकर फरार हो गई।अब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो युवती की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  खैराना गांव के किसान सुरेश राणा का शानदार प्रयास, पीएम मोदी को भी पसंद आई खेती की तकनीक

जानकारी के अनुसार बाजपुर के ग्राम हुलसनगंज क्षेत्र के रहने वाले सुखविंदर सिंह पुत्र मेजर सिंह ने पुलिस को बताया कि ग्राम सुन्नी थाना मालपुर तहसील गड़शंकर जिला होशियारपुर हाल निवासी ग्राम बैसतानी थाना बुल्लोवाल जिला होशियारपुर पंजाब निवासी गुरिंदर कौर पुत्री मलकीत सिंह से फेसबुक पर दो साल पहले दो साल पहले पहचान हुई। बातचीत शुरू हुई तो नंबर भी एक्सचेंज किए गए। इसके बाद युवक को गुरविंदर कौर से प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई दीजिए... बेटियों ने इतिहास रचा है, उत्तराखंड महिला टीम की फाइनल में धमाकेदार एंट्री

गुरविंदर ने बताया कि वह अविवाहित है तो युवक ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा जिस पर युवती ने हामी भर दी। शादी के लिए वो पंजाब से बाजपुर आ गई और सिक्ख रीति-रिवाज से 21 नवंबर 2020 को गुरुद्वारा साहिब बहादुरगंज बाजपुर में विवाह कर लिया। इसके बाद 14 दिसंबर 2020 को रजिस्ट्रार कार्यालय बाजपुर में विवाह का रजिस्ट्रेशन कराया गया। युवक ने पुलिस को बताया की शादी के कुछ दिनों बाद गुरिंदर कौर फोन पर किसी से काफी समय तक बात करने लगी। पूछे जाने पर वो संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई।

यह भी पढ़ें 👉  प्रकाश ट्रेडर्स हल्द्वानी: इलेक्ट्रिक स्कूटी में मिल रही है 50 हजार से ज्यादा की सब्सिडी

विगत 22 जनवरी 2021 को रात गुरिंदर कौर चार तोला सोने के चैन, अंगूठी,दो चूडिय़ां व 50 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गई। उससे संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका नंबर स्विच ऑफ आया।

पति खोजबीन करते हुए गुरिंदर कौर के पते पर पंजाब पहुंचा तो उसे पता लगा कि गुरविंदर की शादी मार्च 2021 को किसी से पहले ही हो चुकी है। यह जानने के बाद दूसरे पति की पैरों तले जमीन खिसक गई । पुलिस गुरिंदर कौर के खिलाफ धारा 420 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top