Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: बेटी को महिला कॉलेज छोड़ने जा रहे पिता की डंपर से कुचलकर हुई मौत


हल्द्वानी: बेटी को महिला कॉलेज छोड़ने जा रहे पिता की डंपर से कुचलकर हुई मौत
File Photo

हल्द्वानी: रामपुर रोड पंचायतघर (Rampur Road Panchayat Ghar) के पास एक बाइक को डंपर ने कुचल दिया। इस हादसे में पिता की मौत (Father died in accident) हो गई जबकि बाइक सवार पुत्री को हल्की चोटें (daughter injured) आई हैं। बता दें कि हल्द्वानी निवासी पिता अपनी बेटी को महिला कॉलेज छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ये दुर्घटना हो गई। परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ad

जानकारी के मुताबिक 52 वर्षीय मान सिंह परगाई निवासी चांदनी चौक गरवाल रामपुर रोड स्थित एक वाहन एजेंसी में फाइनेंस (Finance work in Vehicle agency) का काम करते थे। उनकी बेटी चेतना हल्द्वानी महिला डिग्री कॉलेज (Haldwani girls degree college) की छात्रा है। बीते रोज़ वह सुबह के समय अपनी बेटी को बाइक पर बैठाकर उसे कॉलेज छोड़ने के लिए घर से निकले।

यह भी पढ़ें 👉  डीडीहाट नहीं तो क्या रामनगर से ही चुनाव लड़ेंगे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत...?

कॉलेज के लिए निकलने के बाद रास्ते में एक भीषण हादसा (Dangerous accident) हो गया। दरअसल पंचायतघर पहुंचने पर रुद्रपुर (Rudrapur) की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर (Dumper) ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मान सिंह पहिए के नीचे आ गए। जबकि पीछे बैठी बेटी दूसरी तरफ गिर पड़ी। फौरन स्थानीय लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  पार्टी बदली, चेहरे वही...नैनीताल में फिर आमने सामने होंगे संजीव आर्य और सरिता आर्य

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस (Haldwani police) ने मान सिंह को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि बेटी को हाथ में चोट लगी है। मान सिंह चार भाइयों में दूसरे नंबर के थे। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मान सिंह की तीन बेटियां हैं। पुलिस ने डंपर चालक तिकोनिया निवासी देवेंद्र सिंह को पकड़ लिया। बड़े भाई की तहरीर (complaint) पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज (case filed) कर लिया है।

To Top