Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से बड़ी खबर, सर्राफा व्यापारी पर देर रात हुई फायरिंग, बाल बाल बचा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: कुमाऊं ज्वैलर्स के स्वामी के बेटे पर फायरिंग हुई है। जिसके बाद से हल्द्वानी में हड़कंप मचा हुआ है। व्यापारी बाल बाल बच गया है। आरोपित मौके से फरार हो गया है मगर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मामला रंगदारी से जुड़ा है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को दुकान स्वामी रामशरण वर्मा के बेटे राजीव वर्मा अपनी तिकोनिया स्थित शोरूम को बंद कर 10 बजे घर पहुंचे। कार पार्क करते ही पीछे से दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। कार का शीशा टूटा मगर वो बच गए। इस दौरान हल्ला से सब बाहर आ गए। पुलिस अधिकारी सूचना मिलते ही मौके पर आई।

पुलिस के सामने राजीव को किसी ने व्हाट्सएप कॉल कर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी दी। एक और कॉल में व्यक्ति ने हमलावर का नाम लेते हुए कहा कि तू उसके पिता को परेशान करता है। बता मामले को कैसे निपटाना है। इस दौरान तीन बाइक सवार फिर वहां से गुजरे तो राजीव ने पहचानते हुए चिल्लाया। मगर पीछा करने के बाद भी पुलिस उन्हें नहीं पकड़ सकी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: डॉक्टर के पास गए थे पति-पत्नी, घर से हो गई लाखों की चोरी

वह बाइक छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल बाइक को कब्जे में लेकर इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। व्यापारी के घर पर सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। शहर में नाकाबंदी भी की गई है। कुछ दिनों पहले कारोबारी राजीव वर्मा से बदमाशों द्वारा रंगदारी मांगने के जानकारी मिली है। राजीव ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: नैनीताल जिले में कई दरोगाओं का ट्रांसफर, लिस्ट जरूर देखें

राजीव के छोटे भाई संजीव वर्मा का कहना है कि आरोपी मनोज अधिकारी ने कुछ दिन पहले उन्हें भी फोन करके कई बार धमकी दी थी। साथ ही कभी एक करोड़ तो कभी 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। राजीव ने दो दिन पहले ही रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

To Top