National News

पुराने बाबा के ढाबे पर लौटे कांता प्रसाद, गौरव वासन से माफी मांगी और छूए पैर-वीडियो


नई दिल्ली: बाबा का ढाबा एक फिर सुर्खियों में हैं। पहले बाबा जिनका नाम कांता प्रसाद है, उनकी मदद यूट्यूब पर चैनल चलाने वाले गौरव वासन करते है। जब मदद मिलने लगती है तो बाबा कांता प्रसाद गौरव पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हैं। इन सभी के बीच गौरव की छवि खराब होती है और उन्हें मीडिया के सामने अपने बैंक रिकॉर्ड भी रखने पड़े।

बाबा का आरोप था कि जो रुपए लोगों ने उनकी मदद के लिए डाले थे वो गौरव ने हड़पे हैं। बाबा ने इसके बाद अपना एक रेस्ट्रो भी खोला लेकिन वह ज्यादा दिन नहीं चला। अब कांता प्रसाद अपने पुराने ढाबे पर लौट आए हैं और उन्होंने गौरव वासन से माफी मांगी है। यही नहीं गौरव भी उनके ढाबे पर पहुंचे और उन्हें गले लगाया। गौरव ने पुराने सभी विवादों को पीछे छोड़ते हुए बाबा को माफ कर दिया है।

बता दें कि पिछले साल मालवीय नगर इलाके में सड़क किनारे छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद रातों रात मशहूर हुए क्योंकि एक फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने उनका एक वीडियो बनाया, जिसमें 80 साल के बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद रो रहे थे और कह रहे थे कि लोग उनके यहां खाने नहीं आ रहे हैं और उनकी दुकान नहीं चल रही है।

कुछ दिन पहले अपनी दुकान पर वापस लौटने के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है जो बाबा का है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को एक अन्य फूड ब्लॉगर ने शूट किया है। वीडियो में ढाबा मालिक कांता प्रसाद अपनी बात वापस लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वो हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, “गौरव वासन, वो लड़का कभी चोर नहीं था। हमने कभी उसे चोर नहीं कहा।”

उन्होंने कहा, “बस हमारे से एक चूक हुई। जनता-जनार्धन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो गई हो हमसे तो हमें माफ करना… इसके आगे हम कुछ नहीं कह सकते।” ब्लॉगर करण दुआ ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूट्यूबर गौरव वासन सोमवार 14 जून को बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद से मिलने के लिए पहुंचें। बाबा हैरान थे। उन्होंने गौरव को ढाबे के भीतर बुलाया और फफक पड़े। वो गौरव के पैर छूने की कोशिश करने लगे लेकिन गौरव ने उन्हें उठाया और कहा कि आप बड़े हैं। बाबा ने कहा कि मैं गौरव के लिए अपनी जान भी दे सकता हूं, गौरव ना होता तो आज मुझे कोई नहीं जानता।

To Top