National News

बड़ी खबर: बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश


बड़ी खबर: बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश

नई दिल्ली: अगर आप सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं तो आप बाबा का ढाबा से खासे रूबरू होंगे। बाबा के ढाबे से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। उन्होंने अपने मालवीय नगर स्थित घर में शराब पीकर नींद की गोलियां खा लीं। बहरहाल फौरन कांता प्रसाद को अस्पताल पहुंचाया गया। जिसके बाद उनकी जान बच सकी।

दरअसल गुरुवार रात को कांता प्रसाद ने अपने घर पर करीब दस बजे इस कोशिश को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस के डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर का कहना है कि 80 वर्षीय कांता प्रसाद को देर रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था। उन्होंने शराब पीने के बाद नींद की गोलियां खा ली थीं। इस बारे में कांता प्रसाद के बेटे का बयान लेकर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढें: बनबसा निवासी कुशाग्र उप्रेती का वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चयन

यह भी पढें: मनीष कुमार सिंह बने हल्द्वानी के नए SDM, जिलाधिकारी गर्ब्याल ने किए दो तबादले

बता दें कि दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद कोरोना काल में एक यूट्यूबर गौरव वासन द्वारा वीडियो बनाने के बाद खासे वायरल हो गए थे। आर्थिक मदद की अपील के बाद बाद कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे। बाबा का ढाबा के अलावा उन्होंने नया रेस्त्रां खोला था। बहरहाल लॉकडाउन के कारण वह चल ना सका।

इस सब के बाद अभी हाल ही में कांता प्रसाद अपने पुराने ढाबे पर वापिस आ गए थे। जिसके बाद उन्होंने गौरव वासन से एक वीडियो जारी कर माफी मांगी थी। इसके उपरांत गौरव वासन ने उनसे मिल कर सभी गिले शिकवे दूर किए थे। लेकिन अब इस तरफ आत्महत्या की कोशिश की बात सामने आई है। इसके पीछे का कारण तो बाबा के अस्पताल से आने के बाद ही पता चल सकेगा।

यह भी पढें: इंग्लैंड की धरती पर उत्तराखंड की स्नेह का कमाल,डेब्यू में झटके 4 विकेट

यह भी पढें: ऋषिकेश में बनेगी साढ़े छह किलोमीटर रोपवे,चारधाम यात्रा बस टर्मिनल से शुरू होगा सफर

यह भी पढें: CM तीरथ सिंह रावत का वादा, 2024 तक पहाड़ों पर चलने लगेंगी ट्रेनें

यह भी पढें: जय हो मां नयना देवी, डेढ़ महीने के बाद भक्तों के लिए खुले प्राचीन मंदिर के कपाट

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top