Dehradun News

सीएम धामी से मिलने के बाद हरदा ने अपना उपवास शुरू होने से पहले ही तोड़ा…

सीएम धामी से मिलने के बाद हरदा ने अपना उपवास शुरू होने से पहले ही तोड़ा
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: विधानसभा चुनाव (Vidhansabha elections Uttarakhand 2022) निपटे अब अच्छा खासा वक्त बीत गया है। चुनावों के समय सारा फोकस पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Former CM Uttarakhand Harish Rawat) और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर था। दोनों नेताओं पर अपनी अपनी पार्टी की जिम्मेदारी थी। वो बात अलग है कि सत्ता किसी एक को ही मिल सकती थी और ऐसा ही हुआ भी। बहरहाल सीएम धामी और हरदा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार हरदा ने अपना प्रस्तावित उपवास (Proposed fast postponed by Harish Rawat) सीएम धामी से एक बार मिलने के बाद ही रोक दिया है।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) में स्थानीय नेतृत्व को समाप्त करने का आरोप स्थानीय प्रशासन (Local administration) पर लगाते हुए चेतावनी दी थी कि वह 18 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास पर उपवास करेंगे। ऐसे में वह मंगलवार शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से उनके आवास पर मिले और जब बाहर आए तो पता चला कि उपवास स्थगित हो गया है।

जी हां, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की मानें तो उनकी शिकायत पर मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami and Harish Rawat meeting) ने समुचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है। जिसके बाद उन्होंने उपवास कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। हरदा के मुताबिक उन्हें आश्वस्त किया है कि इस वार्ता के बाद उन्हें हरिद्वार जिले के भीतर प्रभाव दिखाई देगा। गौरतलब है कि हरदा और उपवास का नाता कोई नया नहीं है। उनका विरोध करने का तरीका औरों से हटकर है। हालांकि ऐसा भी कई बार नहीं होता कि वह अपना उपवास समाप्त कर दें। फिलहाल जो भी है, हरदा और सीएम धामी की खिलखिलाती तस्वीर ने एक बार फिर विधानसभा चुनावों की यादें ताजा कर दी हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, मचा हड़कंप
To Top