Udham Singh Nagar News

गोविंदनगर कॉलोनी में मां-बेटा चला रहे थे देह व्यापार, पुलिस की छापेमारी में पांच गिरफ्तार


गोविंदनगर कॉलोनी स्थित घर में चल रहा था गंदा काम, चार कॉल गर्ल गिरफ्तार

काशीपुर: जिस देवभूमि को आस्था, सुंदरता और अच्छे कामों का केंद्र माना जाता है। वहीं पर कुछ असामाजिक तत्व इसकी छवि पर धब्बा लगाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे ही एक गिरोह को उत्तराखंड पुलिस ने गोविंदनगर कॉलोनी सरबरखेड़ा से पकड़ा है।

पुलिस ने छापेमारी कर एक घर में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भांडा फोड़ा है। चार कॉल गर्ल समेत पांच को पकड़ा गया है। हालांकि गिरोह की सरगना और उसका बेटा मौके से फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने सभी सातों आरोपियों के खिलाफ मुुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  IAS दीपक रावत पहले भी निभा चुके हैं कुमाऊं कमिश्नर पद की जिम्मेदारी
Image: Call girl arrested in Govind Nagar Kashipur of Udham Singh Nagar

दरअसल ऊधमसिंहनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि काशीपुर के जसपुर मार्ग स्थित गोविंद नगर कॉलोनी सरवरखेड़ा में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने प्लान बनाकर एक टीम को मौके पर भेजा। टीम ने इस मकान से चार महिलाओं और एक पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में धर दबोचा।

जानकारी के मुताबिक पकड़ी गईं महिलाएं बिजनौर, कालाढूंगी, रामनगर और कुंडा थाने के ग्राम सरवरखेड़ा की निवासी हैं। पुलिस ने ग्राम प्रतापपुर के ग्राम गढ़ी इंद्रजीत निवासी रणजीत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। मौके से देह व्यापार से संबंधित 6950 रुपये भी बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर है...दिल्ली से उत्तराखंड के तीन शहरों के लिए चलेंगी AC बसें

सीओ एपी कोंडे ने जानकारी दी और बताया कि पुलिस को लंबे समय से जसपुर रोड स्थित गोविंदनगर कॉलोनी सरबरखेड़ा में जिस्मफरोशी का धंधे की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। जिसपर एक्शन लिया गया है। पकड़ी गई महिलाओं ने बताया कि रैकेट का संचालन करने वाले मां-बेटे बाहर से लड़कियों और तलाकशुदा महिलाओं को घर बुलाकर देह व्यापार कराते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दहेज में बुलेट और कार नहीं मिली तो शादी के दूसरे ही दिन पति ने पत्नी को दिया तलाक, किच्छा का मामला

उत्तराखंड में जिस्मफरोशी के धंधे के मामले अब आम होते जा रहे हैं। हरिद्वार, देहरादून से लेकर ऊधमसिंहनगर और नैनीताल जनपद में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। उत्तराखंड पुलिस लगातार इनपर शिकंजा कसने में लगी हुई है। गौरतलब है कि यही कुछ लोग उत्तराखंड की छवि पर बट्टा लगाने का काम कर रहे हैं।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top