Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: देर रात भयानक सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत, मां से किया था आधे घंटे में घर लौटने का वादा


Ad
Ad

हल्द्वानी: बीती रात एक भयानक सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार दोस्तों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। दरअसल कोल्हापुर में कुंवरपुर तिराहे पर सोमवार की देर रात तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। जिसमें चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

Ad
Ad

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात पांच युवक कार में सवार होकर हल्द्वानी से गौलापार जा रहे थे। रास्ते में कुंवरपुर तिराहे के पास करीब रात 1.30 बजे उनकी कार आम के पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद कार में सवार सभी युवक बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए।

घटना की जानकारी काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक को मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को बेस अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बद्रीपुरा निवासी कार्तिक डोभाल (22) पुत्र राजेश डोभाल, शिवजी विहार पीलीकोठी निवासी अक्षय अहूजा पुत्र महेश अहूजा और पांडे निवास बद्रीपुरा निवासी चित्रेश गुप्ता (19) पुत्र राजेंद्र गुप्ता और बद्रीपुरा निवासी प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  रेलवे अतिक्रमण हल्द्वानी, PWD ने 25 जेसीबी और 25 पोकलैंड मंगवाने की तैयारी शुरू की

जबकि कार में सवार पांचवा युवक कमल पांडे बुरी तरह से घायल हो गया उसे एसटीएच रेफर किया गया। जिसका इलाज ठंडी सड़क स्थित एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पांचों युवक घूमने के लिए स्विफ्ट कार से जा रहे थे। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। चारों युवकों के परिवारों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट ने उत्तराखंड क्रिकेट संघ को दी राहत, सचिव और प्रवक्ता की गिरफ्तारी पर रोक

बता दें कि चित्रेश गुप्ता नैनीताल डीएसबी कालेज से बीकाम की पढ़ाई कर रहा था। उसने घर में आधे घंटे में वापस लौटने का वादा किया था। इसके अलावा कार्तिक डोभाल हल्द्वानी में ही साइबर कैफे संचालित करता था। जबकि अक्षय पढ़ाई के साथ ही पिता के रेस्टोरेंट के काम में भी हाथ बंटाता था।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top