Ad
Nainital-Haldwani News

FTII पुणे के हॉस्टल में लटका मिला नैनीताल की छात्रा कामाक्षी बोहरा का शव

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: आधुनिक जमाने में काफी सारे युवा बेहद तनावग्रस्त जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इसी वजह से माता पिता को भी बच्चों को घरों से बाहर भेजने में डर लगता है। पुणे से जो दुखद खबर सामने आई है, उसने एक बार फिर युवाओं व उनके माता पिता की चिंता बढ़ा दी है। पुणे के फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) स्थित छात्रावास के कमरे में नैनीताल की 25 वर्षीय छात्रा का शव मिला है।

डेक्कन जिमखाना पुलिस थाने के अधिकारी ने जानकारी दी और बताया कि कमरे का दरवाजा तोड़ने पर कामाक्षी बोहरा का शव फंदे से लटका पाया गया है। ना कोई सुसाई नोट प्राप्त हुआ है। पुलिस मामले को आत्महत्या के दृष्टिगत ही देख रही है। फिलहाल कामाक्षी के परिजनों को सूचित किया गया है। कामाक्षी नैनीताल की रहने वाली है और साल 2019 से यहां हॉस्टल में रहकर स्क्रीन और अभिनय का कोर्स कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर समेत छह शहरों को मिलेगा सफाई का इनाम, टॉप तीन में उत्तराखंड का नाम

पोस्ट ग्रेजुएशन का डिप्लोमा कर रही कामाक्षी कमरे में अकेली रहती थी। जब वह कक्षा मे नहीं आई तो छात्रों को उसके कमरे में भेजा गया। जहां इस घटना का पता चला। माना जा रहा है कि यह आत्महत्या का ही मामला रहा होगा। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मुरलीधर करपे ने मौका का जायजा भी लिया। संस्थान के हॉस्टल में यह एक महीने में दूसरी घटना है। इसका कनेक्शन तनाव व डिप्रेशन से जोड़ा जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
To Top