Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में फायरिंग करने वाले बदमाशों ने पुलिस पर भी चलाई गोलियां, मुठभेड़ में दो गिरफ्तार


हल्द्वानी: विगत दिन तिकोनिया स्थित कुमाऊं ज्वेलर्स के मालिक के बेटे पर गोली चली थी। उनके घर के बाहर हुई फायरिंग में वह बाल बाल बचे थे। अब पुलिस ने ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा में मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। दो नामजत सहित पांच बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने पिस्टल, कारतूस व खोखे भी बरामद किए हैं।

गौरतलब है कि बुधवार रात कुमाऊं ज्वैलर्स के मालिक रामशरण वर्मा के बेटे राजीव वर्मा पर उनके घर के बाहर फायरिंग हुई थी। उस दिन तो बदमाश मौके से फरार हो गए थे। मगर गुरुवार रात पुलिस को बदमाशों के ठिकाने का इनपुट मिला तो पुलभट्टा पुलिस ने बरा गांव के पास एक ढाबे पर दबिश दी। मगर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

फिर पांच बदमाश बरा नदेली मार्ग पर गन्ने के खेत की तरफ भागे तो सितारगंज पुलिस, पुलिस लाइन, नैनीताल जिले की पुलिस, डीआईजी नीलेश आनंद भरने, एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने मोर्चा संभाला। धीरे धीरे पुलिस ने गन्ने के खेत को चारों तरफ से घेर लिया। बदमाशों से मुठभेड़ में गुरदीप सिंह पुत्र दलजीत सिंह निवासी बेरिया दौलत थाना केलाखेड़ा घायल हुआ तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया और एक और बदमाश भी गिरफ्तार हो गया।

पुलिस ने उसके पास से 32 बोर की पिस्टल व चार जिंदा कारतूस के साथ मौके से पुलिस टीम पर फायर किए गए तीन खोखा भी बरामद किए। तीन बदमाश फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ पुलभट्टा कमलेश भट्ट ने गुरदीप सिंह पुत्र दलजीत सिंह निवासी बेरियादौलत थाना केलाखेड़ा, देवेंद्र सिंह उर्फ गिंदा व तीन अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 व शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

To Top