Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी बनभूलपुरा का तस्कर लालकुआं में पकड़ा गया, कई इंजेक्शन बरामद


हल्द्वानी: जनपद पुलिस ने बीते कई समय से नशे की तस्करी पर रोक लगाने हेतु बड़े एक्शन लिया है। अब इसी क्रम में लालकुआं कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने हल्द्वानी के एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 16 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज हो गया है।

नैनीताल एसएसपी के निर्देशन में लालकुआं पुलिस टीम भी निरंतर तस्करों को पकड़ने की दिशा में काम कर रही है। एक स्पेशल टीम बनाकर नशे के खिलाफ अभियान भी चलाया जा रहा है। अब इसी टीम ने हल्दूचौड़ स्थित अटल उत्कृष्ट इंटर कालेज के सामने बरेली रोड पर अवैध नशे के विरुद्ध चेकिंग की और बड़ी उपलब्धि हासिल की।

दरअसल, इस दौरान एक व्यक्ति को रोककर उसकी चेकिंग की तो उसके पास कुल 16 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान नाजिर रजा पुत्र साकिर रजा निवासी वार्ड नंबर 31 इन्दिरा नगर थाना बनभूलपुरा हल्द्वानी के रूप में हुई है।

इधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी संगीता ने जानकारी दी और बताया कि पकड़े गए आरोपी के कनेक्शन की जांच की जा रही है। साथ ही उसके अन्य आपराधिक इतिहास की भी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और इसी दिशा में पुलिस की टीम जुटी हुई है।

To Top