Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में व्यक्ति को अपने ही 500 रुपए वापस मांगना पड़ा भारी, पिता-पुत्रों ने पीटा, मौत

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर से एक गंभीर मामला सामने आया है। जहां पर एक व्यक्ति को अपने उधारी के पैसे मांगना भी भारी पड़ गया। दरअसल उधारी के ₹500 मांगने पर पिता पुत्र ने व्यक्ति के साथ बुरी तरह मारपीट की। जिसके बाद डॉक्टर सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। इसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई है।

जानकारी के अनुसार गिरीश बेलवाल नामक व्यक्ति मेहनत मजदूरी करते हैं। ताकि अपना परिवार पाल सकें। मल्लागोरखपुर निवासी मुकेश गोयल ने बताया कि उसके चाचा गिरीश से नवाबी रोड निवासी राकेश गांधी ने कुछ वक्त पहले ₹500 उधार लिए थे। पहले तो उसने रुपए वापस नहीं किए। बाद में 18 मई को उसने गिरीश बेलवाल को घर पर बुलाया।

गिरीश जैसे ही राकेश के घर पहुंचे तो राकेश के दो बेटों और उसने मिलकर गिरीश के साथ मारपीट कर दी। जिसकी वजह से उनके शरीर और हाथ पैरों में गंभीर रूप से चोट आई। बता दें कि इसके बाद उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काफी दिनों के उपचार के बाद उन्होंने शुक्रवार को अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें 👉  महिला सुरक्षा के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी... पहचान भी गुप्त रखी जाएगी

गौरतलब है कि गिरीश की मौत के बाद परिवारजनों में खासा आक्रोश है। इसी वजह से अस्पताल के बाहर उन्होंने हंगामा भी किया। चिकित्सकों पर भी लापरवाही के आरोप लगाए गए हैं। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को ठंडा कराया। इधर, कोतवाल हरेंद्र चौधरी का कहना है कि पिता पुत्र के विरुद्ध हाल ही में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मौत के बाद धाराओं को बदला जाएगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top