Ad
Nainital-Haldwani News

फिर एक्शन में दिखे हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश, अचानक पहुंचे बेस अस्पताल…

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर का सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। इस बार अस्पताल में व्याप्त कमियों की शिकायतों के बाद हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने खुद ही आगे आकर मोर्चा संभाला है। सुमित हृदयेश ने अस्पताल पहुंचकर औचक निरीक्षण किया और वहां मौजूद मरीज और तीमारदारों से बातचीत की।

बता दें कि हल्द्वानी की जनता द्वारा बेस हॉस्पिटल में व्याप्त कमियों के संदर्भ में लगातार जानकारी मिल रही थी। जिसके बाद हल्द्वानी विधायक ने इसका संज्ञान लेते हुए सोमवार को अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर खुद ही जमीनी हकीकत जानने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ की बेटी ने स्वीडन में जीता गोल्ड मेडल, हमें आप पर नाज़ है निवेदिता

सुमित हृदयेश सबसे पहले डायलिसिस वार्ड पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सभी वार्डों में गहनता से निरीक्षण किया और अस्पताल में भर्ती मरीजों से उनका हालचाल जाना। इसके साथ ही तीमारदारों से भी अस्पताल में मिल रही सुविधाओं और कमियों की बराबर जानकारी ली। बाद में कांग्रेस विधायक ने ओपीडी ब्लॉक, इमरजेंसी, फार्मेसी का भी निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जाने वाले ध्यान दें, रात भर हुई बारिश के बाद सात मार्ग हुए बंद

बता दें कि हॉस्पिटल में डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ की भारी कमी की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। जिसके बाद सुमित हृदयेश ने सीएमएस डॉ. ह्यांकी से बात की और अस्पताल में व्याप्त कमियों को दूर करने और स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए सभी आवश्यक काम करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  दरोगा भर्ती मामले में पंतनगर यूनिवर्सिटी की भूमिका पर शक, कहां गईं OMR शीट

निरीक्षण के दौरान हल्द्वानी विधायक ने कहा कि स्वस्थ इंसान ही सबसे ज्यादा सुखी है। सुखी जीवन के लिए स्वस्थ होना जरूरी है। बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं पाना हर व्यक्ति का मौलिक अधिकार है। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी के अस्पतालों में उचित स्वास्थ्य सुविधाएं हों, मेरा ये प्रयास रहेगा।

Join-WhatsApp-Group
To Top