Nainital-Haldwani News

लॉकडाउन में काम हुआ चौपट तो बन गया स्मैक तस्कर, हल्द्वानी पुलिस को मिली 73.80 ग्राम स्मैक


हल्द्वानी: शहर में स्मैक तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। युवाओं को नशे का धंधा बर्बाद करने पर तुला हुआ है। इस बार हल्द्वानी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। डीके पार्क से गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से 73.80 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। अभियुक्त के विरूद्ध थाने में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

स्मैक या किसी भी तरह के नशे की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए हल्द्वानी पुलिस लगातार प्रयासरत है। युवाओं को नशे की गिरफ्त से निकालने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी दिशा में एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र के निर्देशन में सीओ शांतनु पराशर के पर्यवेक्षण में अरूण कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी के विरूद्ध चलाये गये अभियान के अन्तर्गत बड़ी कार्रुवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी शिखा पांडे बना रही है ऐपण वाले दीए, देशभर से मिल रहे बंपर ऑर्डर

दरअसल दिनांक 13/09/2021 को उपनिरीक्षक देवेन्द्र सिंह बिष्ट चौकी प्रभारी मंगल पड़ाव एवं उपनिरीक्षक दिनेश चन्द्र जोशी चौकी प्रभारी मण्डी द्वारा चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर डीके पार्क के पास मंगल पड़ाव से एक व्यक्ति को पुलिस टीम व एसओजी की मदद से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 73.80 ग्राम स्मैक बरामद की गयी है। अभियुक्त के विरूद्ध थाना हाजा पर मु.अ.सं.-492/21 धारा-8/21 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड आपदा: AAP ने भाजपा सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार व लापरवाही के आरोप, किया मौन धरना प्रदर्शन

अभियुक्त नरेश कुमार ने पूछताछ में बताया कि वह रामलीला ग्राउण्ड पीपलसाना चौधरी भोजीपुरा बरेली का स्थाई निवासी है। 12वीं की परीक्षा UP बोर्ड से पास करने के बाद उसने मेडिकल स्टोर में नौकरी की तथा कंस्ट्रक्शन का काम भी किया। दो माह पूर्व लॉक डाउन होने के कारण कंस्ट्रक्शन का काम सही नही चल पा रहा था। अभियुक्त के मुताबिक खर्चा चलाने के लिए स्मैक का काम किया। बताया कि इससे अच्छे पैसे कमा लेता हूँ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी शिखा पांडे बना रही है ऐपण वाले दीए, देशभर से मिल रहे बंपर ऑर्डर

अभियुक्त ने बताया कि मैं स्मैक फतेहगंज बरेली से लेकर आया था। उक्त स्मैक मुझे बरेली फतेहगंज बस अड्डे पर एक व्यक्ति द्वारा दी गयी थी। उस व्यक्ति का नाम पता मैं नही जानता। वहाँ काफी जगह स्मैक मिलती है वो किसी को भी स्मैक दे देते हैं। स्मैक लेकर में हल्द्वानी डीके पार्क बेचने के लिए आया था यहाँ पर आने जाने वाले लोगों को मैं स्मैक फुटकर में बेचकर अच्छे पैसे कमा लेता हूँ। बहरहाल अब अभियुक्त को आज दिनांक 14/09/2021 को रिमाण्ड हेतु मा0न्याया0 के समक्ष भेजा जा रहा है ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top