Nainital-Haldwani News

सरकारी नौकरी के नाम पर रिश्तेदार और करीबियों को भी नहीं छोड़ा,हल्द्वानी पुलिस ने ठग को पकड़ा


Ad
Ad

हल्द्वानी: नैनीताल पुलिस ने नौकरी के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले रितेश पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कई सालों से उत्तराखंड सचिवालय और विधानसभा में अपनी ऊंची पहुंच बताकर सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर ठगी कर रहा था। हल्द्वानी जेल रोड निवासी रितेश पांडे (Ritesh Pandey Arrest in haldwani) को लामाचौड़ के पास गिरफ्तार किया।

Ad
Ad

खुलासे के दौरान पुलिस ने बताया कि रितेश पांडे ((Ritesh Pandey Fraud in haldwani) ने ज्यादा पैसे कमाने के लिए ठगी का काम शुरू किया था। सरकारी नौकरी का लालच उसने अपने रिश्तेदारों व करीबियों को भी दिया। रितेश पांडे पिछले 10 सालों से लोगों से ठगी करता आ रहा है। वह अब तक 3 करोड़ से अधिक रुपए लोगों से ठग चुका है। रितेश पांडे पिछले साल से सुर्खियों में रहा था। कई लोगों ने सीएम पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज की थी। पुलिस ने बताया की रितेश की दो शादियां हैं। रिकवरी के लिए पुलिस रितेश द्वारा अवैध रूप से जोड़ी संपत्ति को अर्जित करेगी।

अप्रैल माह में रितेश पांडे के खिलाफ पीड़ितों ने रामनगर और हल्द्वानी में एफआईआर दर्ज कराई थी। मामला एसएसपी के पास पहुंचा तो हरबंश सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी भूपेंद्र सिंह धोनी सीओ हल्द्वानी और दीपक बिष्ट थानाअध्यक्ष मुखानी को इस पूरे प्रकरण में तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट ने उत्तराखंड क्रिकेट संघ को दी राहत, सचिव और प्रवक्ता की गिरफ्तारी पर रोक

पूरे मामले में एसपी सिटी हल्द्वानी हरबंश सिंह ने कहा कि नौकरी के नाम पर लगातार लोगों के साथ ठगी हो रही है। पुलिस लोगो से सतर्कता बरतने की बार-बार अपील कर रही है। लोगों का वक्त और पैसा दोनों खर्च होता है। लोग सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर झांसे में ना आए।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top