Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी आया हरियाणा का तस्कर, गाड़ी में 102 पेटी देखकर पुलिस भी हैरान, जानें

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: नगर पुलिस और एसओजी द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान में अब टीम को फिर से बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, चेकिंग अभियान के दौरान टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक छोटा हाथी चालक 102 पेटी अवैध शराब के साथ पकड़ा गया है।

बता दें कि गिरफ्तार हुआ आरोपी अमित जोशी सोनीपत हरियाणा से छोटा हाथी में अवैध शराब लेकर हल्द्वानी सप्लाई करने आया था। जांच में ये भी पता चला कि शराब की बोतलों में सीएसडी कैंटीन के रैपर लगे हुए हैं। एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि टीपी नगर गेट के सामने चेकिंग के वक्त एक छोटा हाथी को रोका गया।

उसकी चेकिंग में अंदर से old monk xxx rum की 102 प्लास्टिक बोतल बरामद हुईं। शराब नमकीन के पैकैटों के पीछे छिपाई गई थी। एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट के मुताबिक बरामद की गई शराब सोनीपत में बनाई गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब को घर में बनाकर आर्मी की सीएसडी कैंटीन का लोगो लगाकर बेचते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी गणतंत्र दिवस, भरत योग समिति ने प्रतिभाशाली बच्चों को दिया मंच

उसने बताया कि शराब की पहाड़ों में अच्छी मांग होने के चलते हां पर शराब की सप्लाई शुरू की थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस इस शराब के असली और नकली होने का पता भी लगाएगी। 102 पेटी अवैध शराब ओल्ड मूंग रम की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेजा गया है और मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

To Top