Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: सांड से बाइक टकराने पर युवक की मौत, दो बच्चों को पीछे छोड़ गए मनोज

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: आवारा पशुओं का आतंक अब केवल किसी एक शहर या क्षेत्र तक ही सीमित नहीं रह गया है। बल्कि हर जगह आवारा पशु सड़कों पर घूम रहे हैं। यह बात भी लाजमी है कि आवारा पशुओं को अगर रहने के लिए कोई पर्याप्त जगह ही नहीं मिलेगी तो वह भी कहां घूमेंगे। ऐसे में अब एक बुरी खबर भी सामने आई है। हल्द्वानी से बिंदुखत्ता अपने घर जा रहे लालकुआं के युवक की बाइक सांड से टकराई तो युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

आपको बता दें कि बिंदुखत्ता स्थित शास्त्री नगर के रहने वाले 32 वर्षीय मनोज जोशी पुत्र भोला दत्त जोशी सोमवार शाम हल्द्वानी से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान राजीव नगर बोरिंग पट्टा के पास उनकी बाइक अचानक सड़क पर आए सांड से भिड़ गई। इस दुर्घटना में मनोज को गंभीर रूप से चोट आई। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हल्द्वानी हॉस्पिटल ले जाया गया।

अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें देखा तो गंभीर हालत होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद से बरेली भोजीपुरा स्थित राममूर्ति चिकित्सालय में मनोज का इलाज चल रहा था। लेकिन मंगलवार की रात मनोज ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के दो मासूम बच्चे भी हैं। ऐसे में उन दोनों के सिर से पिता का साया उठ गया है। मनोज की मौत से पूरे घर में तहलका मचा हुआ है।

To Top