Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से लोहाघाट जाने वालों के लिए सूचना,रात ढ़ाई बजे मिलेगी रोडवेज बस

हल्द्वानी: शहर से लोहाघाट की बस का इंतजार करने वालों के लिए राहत भरी खबर है। देहरादून से हल्द्वानी-देवीधुरा होकर लोहाघाट पहुंचने वाली बस के वक्त में बदलाव किया गया है। इस बदलाव के होने से देहरादून से लोहाघाट के लिए बस पड़ने वाले यात्रियों को इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा हल्द्वानी से भी यात्रियों को सहूलियत मिलेगी।

बीते दस सालों में उत्तराखंड को पहली बार, पिथौरागढ़ के अजय ओली को मिला राष्ट्रीय युवा पुरस्कार

CAU की दूसरी वर्षगांठ, जारी रहेगा युवाओं को मंच देने का काम

इस बारे में रोडवेज के सहायक महाप्रबंधक नरेश कुमार गौतम ने बताया कि देहरादून से आने वाले यात्रियों को अब हल्द्वानी में ढाई घंटे का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लोहाघाट से बस सुबह 10:00 बजे हल्द्वानी-देहरादून जाती है। जो देहरादून से होकर 2:00 बजे लौटकर रात एक से दो बजे हल्द्वानी पहुंचाती थी। हल्द्वानी से लोहाघाट के लिए बस सुबह 5 बजे चलती थी। ऐसे में बस में बैठे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। अब ये बस रात 2.30 बजे लोहाघाट के लिए हल्द्वानी से रवाना हो जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सुशीला तिवारी अस्पताल में तीमारदारों की हेल्प करेगी नैनीताल पुलिस

उत्तराखंड के जिन गांवों में नहीं पहुंची सड़क वहां पहुंचेगी रोपवे…

युवा सीएम की युवा सोच, उत्तराखंड में नवरात्रि के दौरान मनाया जाएगा अन्नोत्सव

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते विभाग को नुकसान का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आर्थिक नुकसान से उभरने के लिए निगम व्यवस्थाओं में बदलाव कर रहा है। पिछले कुछ वक्त में यात्रियों की सहूलियत को देखते हुए फैसले लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हाई कोर्ट ने चारधाम यात्रा पर लगाई गई रोक हटाई, कुछ नियमों का करना होगा पालन

देश का केवल दूसरा राज्य बनेगा उत्तराखंड, मुकदमे निपटाने के लिए घर-घर पहुंचेगी ई-कोर्ट

उन्मुक्त चंद ने 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से लिया संन्यास

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top