Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी ऊंचापुल निवासी पीयूष तिवारी का यंग स्टार क्रिकेट लीग में हुआ चयन


हल्द्वानी: क्रिकेट के प्रति युवाओं की दिवानगी किसी से नहीं छिपी है। टी-20 क्रिकेट का नाम आते ही आईपीएल जुबान पर आता है और इसी आईपीएल के कंसेप्ट ने कई खिलाड़ियों को क्रिकेट से जोड़ा रखा है। ऐसे में देश में तमाम लीग्स का आयोजन होता है जो खिलाड़ियों को मौका देती है। Yscl Young Stars Cricket League भी युवाओं को अपना जौहर दिखाने का मौका देती है। इस लीग में कुल 23 राज्य के युवा खिलाड़ी भाग लेते हैं। कुल 16 टीमों के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए कोई भी खिलाड़ी पंजीकरण कर सकता है।

हल्द्वानी ऊंचापुल निवासी पीयूष तिवारी ( पुत्र प्रकाश तिवारी- पुष्पा तिवारी) भी इस लीग का हिस्सा बन गए हैं। उन्हें South Hurricanes ने अपनी टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज चुना है। पीयूष फिलहाल एक छात्र के साथ एक Entrepreneur भी हैं। बचपन से क्रिकेट उन्हें बेहद पसंद हैं। वह डिस्ट्रिक्ट लीग व अन्य लीग का भी हिस्सा रहे हैं। वह हल्द्वानी में यूथ क्रिकेट क्लब में अभ्यास करते हैं। यूथ क्रिकेट क्लब के प्रबंधक प्रणय शर्मा ने बताया कि क्रिकेट से जुड़े रहने का यह अच्छा माध्यम है। यूथ क्रिकेट की स्थापना भी इसीलिए हुई थी। हमारे क्लब से जुड़े कई खिलाड़ी कॉरपॉरेट लीग में भी भाग लेते हैं। पूरे क्लब की ओर से पीयूष तिवारी तिवारी को बधाई। पीयूष तिवारी ने कहा कि Yscl Young Stars Cricket लीग का आयोजन अगस्त- सितंबर में होगा। सभी मुकाबले दिल्ली-एनसीआर में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सफाई कर्मचारियों के समर्थन में उतरे सुमित हृदयेश, हल खोजे नगर निगम नहीं तो होगा उग्र आंदोलन
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top