Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के वैभव पांडे चुने गए देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षाविद, दिल्ली में मिला अवार्ड

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर का नाम रौशन करने की कड़ी में हल्द्वानी के युवा प्रतिभाशाली होने के साथ साथ अपनी समझदारी का एहसास भी देश और दुनिया को करा रहे हैं। Twin Win के जरिए पूरे देश के बच्चों व अभिभावकों का सहारा बन रहे वैभव पांडे को अब भारत सरकार के तीन मंत्रियों ने श्री अटल बिहारी वाजपेई अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया है। ये उपलब्धि एक व्यक्ति विशेष की ना होकर पूरे शहर व जिले की है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई (VAIBHAV PANDEY GETS AWARD IN ATAL SAMMAN SAMAROH) को समर्पित अटल सम्मान समारोह, भारत सरकार के दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में बुधवार को आयोजित किया गया। जहां बीरशीबा स्कूल से पढ़ाई लिखाई पूरी करने वाले हल्द्वानी निवासी वैभव पांडे को “श्री अटल बिहारी वाजपेई अवार्ड” से नवाजा गया। वैभव को विशेष तौर पर “Most Iconic Educationalist in India Award 2022” से सम्मानित किया गया है। उन्हें ये अवार्ड भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज़ हसैन ने दिया।

वर्तमान में वैभव पांडे समाज को जागरूक करने के लिए मोटिवेशनल स्पीकर की भूमिका में काम कर रहे हैं। इस काम के लिए वैभव पांडे ने सबसे बड़ा हथियार सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA VAIBHAV PANDEY) को बना रखा है। वैभव जितना सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, उतना ही बाहर भी हैं। बड़े बड़े प्लेटफॉर्म, न्यूज चैनल पर भी वैभव आए दिन नजर आते हैं। वैभव को ये सम्मान मिलना पूरे हल्द्वानी के लिए गौरव की बात है। हल्द्वानी लाइव (HALDWANI VAIBHAV PANDEY) की टीम की तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, कांग्रेस को मजबूत करने का बनाया प्लान
To Top