Nainital-Haldwani News

लामाचौड़ में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हल्द्वानी के दो पत्रकार हादसे में घायल

लामाचौड़ में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हल्द्वानी के दो पत्रकार हादसे में घायल

हल्द्वानी:लामाचौड़ में एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो पत्रकार घायल हो गए। दोनों देहरादून से हल्द्वानी की ओर आ रहे थे। 108 एंबुलेंस को बुलाकर दोनों को बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हादसा तड़के 4 बजे हुआ, वहीं ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग गया है।

खबर के अनुसार हल्द्वानी के एबीपी न्यूज़ के अंकित शाह और दीपक अधिकारी देहरादून गए थे। वह हल्द्वानी की ओर आ रहे थे। वह लामाचौड़ पहुंचे थे तो सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक हाइवे पर पलट गया। दोनों घायल हो गए। उन्हें तत्काल 108 के माध्यम से बेस अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रक से टक्कर होते ही कार का एयर बैग खुल गया नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

अंकित शाह को अंदरूनी चोट लगी है तो वही जबकि दीपक अधिकारी को टांके लगाने पड़े हैं। दोनों खतरे से बाहर हैं। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। बेस हॉस्पिटल में दोनों का इलाज हुआ है और छुट्टी दे दी गई है। ट्रक पलटने से हल्द्वानी कालाढूंगी मार्ग 1 घंटे से अधिक समय तक बंद रहा मौके पर पहुंची पुलिस क्रेन के माध्यम से ट्रक को हटाकर यातायात को शुरू कराया।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top