Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में महिला क्रिकेटरों ने दिखाया दम, फाइनल में होगी अल्मोड़ा और चंपावत की भिड़ंत

हल्द्वानी: पांचवे राज्य स्तरीय T20 महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच विकास नगर और चंपावत के बीच खेला गया। चंपावत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। विकासनगर की टीम 21 वें ओवर में ऑल आउट हो गई। जवाब में चंपावत की टीम मात्र 1 विकेट गवाकर ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया।

दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला अल्मोड़ा और चमोली के बीच खेला गया जिसमें चमोली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 115 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए अल्मोड़ा की टीम ने 18 ओवर में 5 विकेट गंवाकर लक्ष्य की प्राप्त कर लिया।

मैच में हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश , सुमित्रा प्रसाद पूर्व जिला अध्यक्ष नैनीताल, सुनीति कपूर लेक्चर समाज सेविका , अरुणा टंडन खत्री समाज की अध्यक्ष, श्रुति तिवारी श्रमजीवी पत्रकार यूनियन गोल्ड कल्ब के सदस्य जिन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

रोमांचक मुकाबले में विभु कृष्णा द्वारा उमदा कमेंट्री से दर्शकों और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। मुख्य अंपायर की भूमिका विवेक तिवारी और मानस तोलिया रहे।वहीं स्कोर की भूमिका में पुष्कर बिष्ट रहे। युवाओं को नशे से दूर रखने और अपने शहर को स्वच्छ और साफ सुथरा बनाये रखने के उद्देश्य से श्रमजीवी पत्रकार यूनियन नैनीताल द्वारा एक हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है जिसमे सभी लोगो ने हस्ताक्षर किए।

To Top
Ad