Nainital-Haldwani News

डिस्ट्रिक्ट लीग के पहले मुकाबले में डीके स्पोर्ट्स की शानदार जीत, रक्षित डालाकोटी ने जड़ा नाबाद अर्धशतक

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: कमलुवागांजा स्थित जीएनजी क्रिकेट ग्राउंड में जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला लीग की शुरुआत हो गई है। पहला मुकाबला डी के स्पोर्ट्स क्लब और एकलव्य क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। डी के स्पोर्ट्स के कप्तान दीपक कोश्यारी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। एकलव्य क्रिकेट क्लब हल्द्वानी ने 35 ओवर में सभी विकेट खोकर 115 रन बनाये। टीम के लिये सबसे ज्यादा नवल ने 1 छक्के 3 चौके की मदद से 32 रन बनाए। डी के स्पोर्ट्स क्लब हल्द्वानी के लिये हनी मौर्या ने 3 व उत्कर्ष राणा और आरुष मेलकानी ने 2–2 विकेट झटके।

जबाब में उतरी डी के स्पोर्ट्स क्लब ने 17 ओवर में निर्धारित लक्ष्य 116 रन को पूरा कर 7 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की।टीम के लिये रक्षित डालाकोटी ने नाबाद अर्धशतक 11 चौके के साथ 53* रन बनाए तो वहीं हिमांशु ने 1 छक्के व 4 चौके की मदद से 28*नाबाद पारी खेली।

एकलव्य क्रिकेट क्लब के लिये राकेश,सिकंदर, भूपेंद्र ने 1-1 विकेट लिया। मैच के अंपायर इकरार अंसारी और निश्चल मेहरा व स्कोरर पवन राणा व दया पनेरू रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में होटल के कमरे में संदिग्ध हालत में मिली लाश

इससे पहले मैच का शुभारंभ भाजपा नेता शंकर कोरंगा और पार्षद अमित बिष्ट ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस मौके पर सीएयू के कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा,जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै,ऊधमसिंह नगर क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष राहुल पंवार,लीला कांडपाल,किशन अनेरिया,अमित बिष्ट,गजेंद्र रावत,विशाल नेगी, विनोद वर्मा,त्रिलोक जीना,अमित कांडपाल, नवीन टम्टा,मनोज पंत,मनोज भट्ट,अमर पाल ,मीनू,दिग्विजय कनवाल,दान सिंह कन्याल,गौरव कपिल मौजूद रहे। जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि गुरुवार को यंग बॉयज और हल्द्वानी क्रिकेटर्स के मध्य सवेरे 6.30 बजे से खेला जायेगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top