Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से निकली रोडवेज बस का चालक शराब के नशे में हुआ धुत,बीच रास्ते में ही उतर गए सभी यात्री



हल्द्वानी: एक तरफ रोडवेज कर्मी अपने वेतन के लिए आंदोलन कर रहे हैं। कोरोना काल में उन्होंने जो काम किया उसे भुलाया नहीं जा सकता है। उन्हें राहत देने की कोशिश सीएम पुष्कर सिंह धामी की टीम भी कर रही है लेकिन कुछ कर्मियों की करतूत के पूरे विभाग की छवि खराब होती है। एक रोडवेज ड्राइवर द्वारा शराब पीकर बस चलाने का मामला सामने आया है। इस दौरान उसने एक कार को भी टक्कर मारी। यात्री बस से उतर गए और दूसरा वाहन लेकर अपनी मंजिल की ओर रवाना हुए।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को हल्द्वानी डिपो की बस यूके07पीए,4183 रीठा साहिब के लिए रवाना हुई। बस पहले हल्द्वानी से टकनपुर को निकली जो सुंदर सिंह चला रहा था। इसके बाद टनकपुर से चम्पावत के लिए निकलते वक्त बस में 15 सवारी थी। इसी दौरान चालक ने सूखीढांग, चल्थी समेत कई स्थानों पर और शराब पी। चंपावत पहुंचने तक वह अपना संतुलन खो बैठा था।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

लोहाघाट से बस में करीब सात-आठ यात्री ही सवार थे। बस चालक की स्थिति को देखते हुए सभी बस से उतर गए ऐसे में चालक खाली बस लेकर ही रीठा साहिब के लिए रवाना हो गया। उसने भिंगराड़ा से आगे एक कार को भी टक्कर मारी। यात्रियों ने पाटी थाना पुलिस को चालक के नशे में होने की सूचना दे दी थी। पाटी थाने के प्रभारी एसओ विजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने करीब 50 किमी दूर जाकर रीठा पहुंचने से पहले ही बस को कब्जे में लेते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बस को सीज कर दिया और तहरीर मिलने पर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही है।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top