Nainital-Haldwani News

नैनीताल:सांसद अजय भट्ट ने ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन प्लांट के लिए जारी किए 1.06 करोड़ रुपए


हल्द्वानी- कोरोना महामारी के इस दौर में नैनीताल ऊधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने त्वरित निर्णय लेते हुए सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने नैनीताल जिले के लोगों के लिए बड़ी राहत प्रदान की है और तत्काल सांसद निधि से ₹1 करोड़ 6 लाख रुपए ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन प्लांट सहित 2000 ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को जारी किए हैं। जिससे कि इस महामारी के दौर में जिले के गरीब संक्रमित मरीजों को बेहतर उपचार मिल सकेगा।

सांसद अजय भट्ट ने कोरोना महामारी के मद्देनजर नैनीताल जिले में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए ₹45 लाख रुपए ऑक्सीजन प्लांट के लिए स्वीकृत किए हैं। इसके साथ ही 300 डी टाइप जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए 45 लाख रुपए आवंटित किए हैं। वहीं 16 लाख रुपए की लागत से 2000 पल्स ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए जिलाधिकारी नैनीताल को पत्र लिखकर तत्काल धनराशि अवमुक्त की है।

गौरतलब है कि सांसद अजय भट्ट लगातार अस्पतालों की स्थिति और कोविड-19 के लिए आवश्यक उपकरणों की जरूरत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं उन्होंने जिले में आवश्यकता को देखते हुए तत्काल धनराशि आवंटित करने का सराहनीय कार्य किया है इससे पूर्व भी सांसद अजय भट्ट ने आवश्यकता पड़ने पर न सिर्फ एंबुलेंस की व्यवस्था की बल्कि पिछले वर्ष भी सांसद निधि का इस्तेमाल कोविड-19 से लोगों की जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास के लिए किया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top