हल्द्वानीः कोरोना पॉजिटिव पति की मौत के बाद मां ने तीन बच्चों संग खाया जहर

0
3086
हल्द्वानीः कोरोना पॉजिटिव पति की मौत के बाद मां ने तीन बच्चों संग खाया जहर

हल्द्वानीः शहर में एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी के होश उड़ा दिए। जहां कोरोना कोरोना पॉजिटिव पति की मौत के बाद काठगोदाम निवासी महिला ने तीन बच्चों संग जहर खाकर खुदखुशी करने की कोशिश की। चारों को गंभीर हालत में बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि आशंका है कि कोरोना पॉजिटिव पति की मौत की वजह से डिप्रेशन में आई महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा

बता दें कि काठगोदाम के मल्ला ब्यूराखाम निवासी एक महिला के पति की हाल ही में कोरोना संक्रमित होने की वजह से मौत हुई थी। इसके बाद से पूरा परिवार सदमे में आ गया था। और कोरोना के वजह से परिवार काफी डरा भी हुआ था। मंगलवार सुबह महिला ने अपने बच्चों संग जहर गटक कर जान देने की कोशिश की। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए बेस में लाया गया। पुलिस के मुताबिक एक बच्चा ठीक है। लेकिन बाकी तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। एसटीएच भेजने के साथ ही उन सभी की कोरोना जांच भी होगी।

हल्द्वानी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों से शहरवासी काफी ज्यादा डरे हुए हैं। हमारी आपसे अपील है कि बेवजह घरों से बाहर न निकलें। साथ ही सामाजिक दूरी का पालन करें। मास्क का प्रयोग करें। अपने आप को लगातार सैनेटाइज करते रहें। अनजाने लोगों से दूरी बनाए रखें, साथ ही किसी भी व्यक्ति से हाथ न मिलाएं। साथ ही अपनी इम्युनिटी पर विशेष ध्यान दें। बता दें कि कोरोना वायरस के मामले नैनीताल जिले में लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं देश में कोविड-19 के एक दिन में 52,972 मामले सामने आने के बाद सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 18 लाख के पार पहुंच गए जबकि स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या भी 11.86 लाख से ऊपर हो गई है। इससे महज एक दिन पहले ही देश में संक्रमण के मामलों ने 17 लाख का आंकड़ा पार किया था। भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) के मुताबिक भारत में कोविड-19 की जांच भी दो करोड़ का आंकड़ा पार गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here