Nainital-Haldwani News

काठगोदाम से हावड़ा जाने वाली बाघ एक्सप्रेस रद्द, यात्री टिकट कैंसिल करा कर भुगतान प्राप्त करें



हल्द्वानी: काठगोदाम से हावड़ा जाने वाली बाघ एक्सप्रेस 26 सितंबर और 28 सितंबर को नहीं चलेगी हावड़ा में भारी बरसात होने के चलते टिकियापाड़ा रेलवे स्टेशन में जलभराव हो गया है और ऐसे में रेल संचालन मुमकिन नहीं है, इसलिए 26 सितंबर को काठगोदाम से हावड़ा की ट्रेन रद्द रही।

वहीं बता दें कि ट्रेन 24 सितंबर को हावड़ा से नहीं चली थी। काठगोदाम से हावड़ा को जाने वाली ट्रेन रोजाना काठगोदाम से रात्रि 9:30 बजे चलती है। 28 सितम्बर 2021 को भी काठगोदाम से प्रस्थान करने वाली 03020 काठगोदाम-हावड़ा विशेष गाड़ी निरस्त रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में हैप्पी वीकेंड, पर्यटकों की भीड़ ने तोड़े रिकॉर्ड, नए साल को लेकर व्यापारी उत्साहित

यह ट्रेन उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल जाने वाले लोगों के लिए सौगात है।

काठगोदाम के स्टेशन अधीक्षक चयन रॉय ने बताया कि बाघ एक्सप्रेस 24 सितंबर को हावड़ा से नहीं चली थी, इस वजह से बाघ एक्सप्रेस 26 सितंबर को काठगोदाम नहीं पहुंची। ऐसे में यात्रियों को सूचित किया गया है कि वह अपना टिकट कैंसिल करा कर भुगतान प्राप्त कर लें।वहीं, ट्रेन रद्द होने से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ेगी।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top