Nainital-Haldwani News

सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में 11 जून से शुरू होगी OPD, जरूर नोट करें टाइमिंग

सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में 11 जून से शुरू होगी OPD, जरूर नोट करें टाइमिंग

हल्द्वानी: कोरोना वायरस के मामलों में कमी के सामने आने के बाद कुमाऊं के सबसे बड़े सुशीला तिवारी सरकारी अस्पताल में अन्य मरीजों का भी इलाज अब हो पाएगा। हॉस्पिटल में अब जल्द ओपीडी शुरू करने की तैयारी चल रही है। ओपीडी को 11 जून से शुरू करने का फैसला किया गया है।

दूसरी ओर कोरोना संक्रमित मरीजों को अब राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर में बनाए गए कोविड-19 केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाएगा। कोरोना वायरस के मामलों का ग्राफ कम हुआ है और उसे देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

जानकारी के मुताबिक सुशीला तिवारी अस्पताल में 11 जून से सभी विभागों की ओपीडी सुबह 9:00 बजे से 3:00 बजे तक संचालित की जाएगी। डॉ सीपी भैसोड़ा प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय को अस्थाई रूप से कोविड-19 चिकित्सालय बनाया गया है।

अब कोरोना वायरस के मामले कम हो रहे हैं जो अच्छे संकेत हैं। सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में आमजन की चिकित्सा संबंधी समस्याओं को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने विभिन्न विभागों के चिकित्सकों से विचार-विमर्श करने के बाद 9 जून बुधवार से राजकीय मेडिकल कॉलेज के जनरल बी0सी0 जोशी कोविड चिकित्सालय में कोविड मरीजों को भर्ती किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में येलो अलर्ट जारी, नैनीताल समेत 5 जिलों में भारी बारिश की संभावना

11 जून शुक्रवार से डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में समस्त विभागों की ओ0पी0डी0 पूर्व की भॉति सामान्य रूप से प्रातः 9 से अपरान्ह 3 बजे तक संचालित करने का निर्णय लिया है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top