Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी का ट्रैफिक 30 नवंबर को रहेगा डायवर्ट, घर से निकलने से पहले ये रूट जरूर देखें

हल्द्वानी: गुरुवार को हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में ईजा-बैणी महोत्सव का आयोजन हो रहा है। ऐसे में यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट किया है, जो सुबह 9 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगा।

रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त बड़े वाहनों को शीतल होटल तिरहा होते हुए बरेली रोड से तीनपानी बाईपास तिराहे से गोला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहां से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

बरेली रोड से जाने वाले समरत बड़े वाहनों को तीनपानी बाईपास ति0 से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहां से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

कालाढूगी की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को लामाचौड़ तिराहे से कालाढूगी बाईपास रोड होते हुए हनुमान मन्दिर से आर०टी०ओ० रोड से रामपुर रोड को भेजा जायेगा। जहां से वह अपने गंतव्य को जायेंगे।

भीमताल / नैनीताल रोड की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को नारीमन तिराहे काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनों को मण्डी बाईपास से टीपी नगर ति० होते हुए रामपुर रोड को भेजा जायेगा।

गौलापुल/रेलवे क्रासिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

रोडवेज बसों एवं निजी बसों का डायवर्जन

रामपुर रोड से आने वाली उत्तराखण्ड रोडवेज की बसे, टीपी नगर तिराहे से डायवर्ट कर होण्डा शोरूम तिराहे से मंगलपड़ाव से रोडवेज स्टेशन आ सकेंगी। इस रूट की अन्य राज्यों की बसें होंडा शोरूम तिराहे तक जा सकेंगी।

बरेली रोड से आने वाली उत्तराखण्ड रोडवेज की बसें होण्डा शोरूम तिराहे से मंगलपढ़ाव से रोडवेज स्टेशन आ सकेगी। इस रूट की अन्य राज्यों की बसें होण्डा शोरूम तिराहे तक जा सकेंगी।

कालाढूगी रोड की ओर से आने वाली समस्त रोडवेज की बसे मुखानी चौराहे से अर्बन बैंक तिराहा
कालूशाही मन्दिर होते हुए रोडवेज स्टेशन तक आ सकेंगी।

पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाली रोडवेज/केमू की बसे नारीगन तिराहे से खेडा से गौलापुल होते हुए बनभूलपुरा से रोडवेज स्टेशन तक आ सकेंगी।

रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाली समस्त रोडवेज बसों को रोडवेज पूर्वी गेट से वर्कशॉप लाईन होते हुए प्रेम टॉकिज से नैनीताल बैंक तिराहे से बरेली रोड/रामपुर रोड जा सकेंगी।

रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से कालाढूंगी रोड की और जाने वाली रोडवेज बसें रोडवेज पूर्वी गेट से वर्कशॉप लाईन होते हुए प्रेम टॉकिज से नैनीताल बैंक तिराहे से अर्बन बैंक तिराहे से कालाढूंगी रोड की ओर जा सकेगी।

सिडकुल/अन्य निजी बसों हेतु मंगलपड़ाव से सौरभ होटल तक सम्पूर्ण नवाबी रोड एवं मुखानी
चौराहे से पनचक्की चौराहे तक प्रवेश पूर्णत वर्जित रहेगा।

इन्टरसिटी बसों हेतु नैनीताल बैंक तिराहे से तिकोनिया चौराहे की ओर प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा।

छोटे वाहनों का डायवर्जन

बरेली रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को तीनपानी ति० से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नारीमन ति० काठगोदाम की और भेजा जायेगा।

रामपुर रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को शीतल होटल तिराहे से तीनपानी तिराहा बरेली रोड से गीला बाईपास रोड होते हुए नारीमन तिराहा काठगोदाम भेजा जायेगा।

कालाढूगी रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोट वाहनों को लालडॉट तिराहे से पनचक्की ति० से कॉलटैक्स ति०/हाईकिल ति० होते हुए नैनीताल रोड की ओर भेजा जायेगा।

नैनीताल रोड की ओर से आने वाले एवं बरेली रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा।

रामपुर रोड/कालाढूगी रोड की और जाने वाले शेष वाहनों को कॉलटेक्स तिराहे/हाइडिल तिराहे से पनचक्की मुखानी चौराहा / लालडॉट तिराहे की ओर भेजा जायेगा।

काठगोदाम की ओर से आने वाले समस्त सामान्य वाहनों (चौपहिया तिपहिया, दोपहिया) का हाईडिल गेट तिराहे से हल्द्वानी की ओर, पनचक्की तिराहे से दोनहरिया की ओर, नबावी रोड पर महिला डिग्री कॉलेज से कुल्यालपुरा की ओर राजपुरा रेलवे क्रॉसिंग से तिकोनिया की ओर एस०डी०एम० कोर्ट तिराहे से तिकोनिया चौराहे की ओर एवं वर्कशॉप लाईन में प्रेम टॉकिज तिराई से तिकोनिया चौराहे की ओर प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा।

नवाबी रोड से नगर निगम के पास नैनीताल रोड की और चौपहिया, तिपहिया, दोपहिया वाहनों हेतु प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा।

To Top
Ad