हल्द्वानी:मास्क के बिना सरकारी हॉस्पिटल में एंट्री बंद,SDM ने कहा पर्चा भी ना बनाया जाए

0
173
हल्द्वानी:मास्क के बिना सरकारी हॉस्पिटल में एंट्री बंद,SDM ने कहा पर्चा भी ना बनाया जाए
हल्द्वानी:मास्क के बिना सरकारी हॉस्पिटल में एंट्री बंद,SDM ने कहा पर्चा भी ना बनाया जाए

हल्द्वानी:कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने हल्द्वानी में भी हलचल पैदा कर दी है। पुलिस ने मिशन कोरोना वायरस नियम शुरू कर दिया है। सामाजिक दूरी और मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है। वहीं लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के साथ ही उन्हें मास्क पहनने की अपील की जा रही है। कोरोना वायरस के मामलों कंट्रोल में रखने के लिए प्रशासन ने भी काम शुरू कर दिया है। इसी के तहत एसडीएम विवेक राय ने बेस अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल प्रशासन को कोविड नियमों का कड़ाई से पालन कराने की हिदायत दी।

इस दौरान उन्हें कई लोग बिना मास्क लगाए घूमते हुए मिले। इतना ही नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन होता हुआ नहीं दिखाई दिया। उन्होंने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि कोरोना वायरस के नियमों को फॉलो ना करने वालों को बेस हॉस्पिटल में एंट्री ना दी जाए। उनका पर्चा भी ना बनाया जाए।

इसके अलावा उन्होंने वाहन स्वामियों को सख्त हिदायत दी कि अगर किसी ने भी अस्पताल गेट के बाहर वाहन खड़ा किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने लोगों से भी अस्पताल गेट के बाहर वाहन खड़ा ना करने की अपील की। डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ एसडीएम ने बैठक की। उन्होंने दौरान उन्होंने अस्पताल में सामाजिक दूरी बनाए रखने हेतु गोले बनाने को कहा…ताकि लोग लाइन में खड़े रहे तो आपस में दूरी बने रहे।

होली के त्योहार को देखते हुए एसडीएम ने बाजार क्षेत्र का भी निरीक्षण किया। उन्होंने ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगो को सामाजिक दूरी का पालन करने के साथ ही मास्क पहनने की अपील की। एसडीएम विवेक राय ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही मास्क पहन कर ही घर से बाहर निकलने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here