Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस में महिला से छेड़छाड़, विभाग ने कंडक्टर को नौकरी से निकाला

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: महिला से रोडवेज बस में छेड़छाड़ के मामले में परिवहन निगम ने चालक को सस्पेंड किया है और परिचालक को नौकरी से निकाल दिया है। तीन दिन पूर्व काठगोदाम डिपो की बस संख्या यूके 07 पीए-2950 हिसार से 40 यात्रियों को लेकर हल्द्वानी आ रहा था। यात्रा के दौरान चालक ने बस परिचालक को दे दी और फिर एक महिला यात्री के बगल में बैठ गया। इसके बाद परिचालक ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। बस में महिला के शोर मचाने के बाद यात्रियों ने उसकी पिटाई कर दी।

शुक्रवार की सुबह हल्द्वानी पहुंचने पर महिला ने कोतवाली मे शिकायत की जिसके बात पुलिस ने बस व चालक को हिरासत में ले लिया था। तीन चार घंटे कोतवाली में चले हंगामे के बाद चालक ने माफी मांगते हुए मामला शांत हुआ।इस मामले की विभागीय जांच की गई। जांच में पाया गया कि 30 सितंबर को हिसार से हल्द्वानी आ रही रोडवेज बस में महिला से छेड़छाड़ हुई।

सहायक महा प्रबंधक सुरेश चौहान ने बताया कि परिचालक को ही पूरे प्रकरण का दोषी माना गया है। उन्होंने बताया कि मामले में चालक कुलदीप सिंह को निलंबित व परिचालक तरनजीत सिंह की सेवा समाप्त कर दी है। परिचालक से सिक्योरिटी के साथ सभी देयकों को जब्त कर लिया गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  पहाड़ से लालकुआं आया था 19 वर्षीय पवन जोशी, दर्दनाक सड़क हादसे में गई जान
To Top