Haridwar News

खानपुर विधायक उमेश कुमार को जनता ने दूध से नहलाया, लोगों को याद आई अनिल कपूर की ‘नायक’ फिल्म


रुड़की: जनता के बीच चुनाव में हर नेता पहुंचता है। जनता की शिकायत रहती है कि चुनाव जीतने के बाद कोई उनके पास दोबारा नहीं आता है लेकिन कुछ नेता ऐसे भी होते हैं जो लगातार जनता के टच में रहते हैं। इसी वजह से चुनावों में उन्हें लगातार जीत मिल रही है।

साल 2022 विधानसभा चुनाव में खानपुर सीट पत्रकार उमेश कुमार चुनावी मैदान पर उतरे थे और उन्हें जीत मिली थी। इसके बाद वो लगातार खानपुर में घूमते नजर आते हैं। विधायक उमेश कुमार बेबाकी से अपनी राय भी रखते हैं। बीते दिनों आई तेज बारिश में उनके विधानसभा क्षेत्र में भी पानी भर गया था और ऐसे में वो खुद ग्राउंड जीरो पर उतर गए।

बारिश के बाद रुड़की के साउथ सिविल लाइन में 1 सप्ताह से पानी जमा होने पर उन्होंने पानी निकासी के लिए स्थानीय लोग के साथ धरने पर बैठ गए। उनका कहना था कि कोई इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। हर बारिश में कॉलोनी में पानी भर जाता है। खानपुर विधायक उमेश कुमार के वादे के बाद कॉलोनी वासियों ने धरना समाप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में फिर शुरू हुआ बारिश का सिलसिला, मसूरी बस स्टैंड के पास भूस्खलन

उमेश शर्मा ने जनता से वादा किया था, उसे निभाया और पानी की निकासी के लिए पाइप मंगवा कर बड़े-बड़े पंपसेट से पानी निकालकर बैक साइड नाले में डाल दिया। कॉलोनीवासी समस्या हल होने के बाद काफी खुश हो गए। उन्होंने उमेश कुमार को दूध से नहलाया। इस पूरे घटनाक्रम का फोटो वायरल हो रहा है। लोगों ने इस दृष्य को अनिल कपूर की फिल्म नायक से जोड़ा है। फिल्म में भी अनिल कपूर के अच्छे काम से प्रसन्न होकर लोग उन्हें दूध से नहलाते हैं।

To Top
Ad
Ad