Uttarakhand News

हरीश रावत ने किया गैस सब्सिडी का वादा, अरविंद केजरीवाल को बताया उत्तराखंड का पर्यटक


हरीश रावत ने किया गैस सब्सिडी का वादा, अरविंद केजरीवाल को बताया उत्तराखंड का पर्यटक

देहरादून: राज्य में विधानसभा चुनावों की तैयारियां चल रही हैं। वादों की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है। सरकार, विपक्ष व अन्य राजनीतिक दल जनता के करीब पहुंचने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। फ्री बिजली के मुद्दे की गर्मा गर्मी के बीच कांग्रेस नेता हरीश रावत ने सरकार बनने पर हर महीने 200 रुपए गैस सब्सिडी देने की बात कही है।

Ad

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने एक योजना का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि रसोई गैस के दाम बढ़ने से बहनों व परिवारों पर बोझ बढ़ रहा है। अगर हमारी सरकार आती है तो प्रति माह 200 रुपए कुकिंग सब्सिडी दी जाएगी। राज्य की आर्थिक स्थिति को सुधारा जाएगा।

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में भूल गया स्कूटी, मुखानी पुलिस से कहा सब्जी लेने गया था स्कूटी चोरी हो गई

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से टिकट मिलने पर भावुक हुए सुमित हृदयेश...बोले कांग्रेस ने नहीं खलने दी मां की कमी

यह भी पढ़ें: पौड़ी निवासी सूबेदार राम सिंह भंडारी जम्मू कश्मीर में शहीद

अरविंद केजरीवाल को बताया पर्यटक

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने केजरीवाल को उत्तराखंड का पर्यटक कहा है। साथ ही कहा कि वह पर्यटकों की तरह उत्तराखंड आते हैं, बिना योजना के घोषणा कर के चले जाते हैं।

दरअसल आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसलिए लगातार पार्टी के बड़े नेता प्रदेश के चक्कर लगा रहे हैं। हाल ही में केजरीवाल ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वाद कर राजनीति को गर्म कर दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  कौन हैं अनुकृति गोसाईं... जिन्होंने मॉडलिंग के बाद उत्तराखंड की राजनीति में रखा है कदम

इसी पर कांग्रेस नेता हरीश रावत ने हमला बोला है। हरीश रावत ने कहा कि नई नवेली पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक जनता को ये भी बताएं कि यह राहत वो किस तरह देंगे। वरना मैं बताऊंगा कि सत्ता आने पर कांग्रेस कैसे 200 यूनिट बिजली फ्री देगी। साथ ही कहा कि बाकियों की तरह कांग्रेस के पास सिर्फ घोषणा ही नहीं बल्कि योजना भी है।

यह भी पढ़ें: चंपावत में म्यूजिक स्कूल खोलना चाहते हैं पवनदीप राजन, माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान से अपने घर देहरादून लौटे दो लोगों ने सुनाई आपबीती, कहा ये चार दिन कभी नहीं भूलेंगे

फेसबुक पोस्ट से किया हल्ला

प्रदेश के पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पर लिखा कि कांग्रेस सरकार के अंतर्गत उत्तराखंड ऊर्जा निगम की हालत बहुत बेहतर थी। इसका इंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि निगम देश में तीसरे बेहतर निगम की श्रेणी में आ गया था। मगर आज मौजूदगी 13वें नंबर पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी सफलता...नैनीताल पुलिस ने पकड़ी कॉर्बेट में सप्लाई होने वाली 60 लाख की हेरोइन व स्मैक

इसी पर आगे हरीश रावत ने लिखा कि कहीं ऐसा न हो कि भविष्य में संभलना कठिन हो जाए। इसलिए नई नवेली पार्टी के दूल्हे-दुल्हन जो भी हैं उनसे कहना चाहता हूं कि जरा बताए तो सही कि बिजली को लेकर उनकी योजना क्या है।

यह भी पढ़ें: भीमताल में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए मुरादाबाद पहुंची

यह भी पढ़ें: बागेश्वर में तैनात डॉ. नेहा को बधाई दीजिए, केबीसी में जीत लिए साढ़े 12 लाख रुपए

To Top