Sports News

टीम इंडिया की हरलीन देओल का सुपर कैच, पूरा क्रिकेट जगत रह गया दंग… आप भी जरूर देखें


नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे में भारतीय महिला को टीम के हाथ अभी तक निराशा ही लगी है। वनडे सीरीज़ 1-2 से गंवाने के बाद टीम को पहले टी-20 में भी हार का सामना करना पड़ा। वर्षा बाधित मैच में इंग्डैं ने भारत को 18 रन से हराया और तीन मुकाबलों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज हरलीन जेओल ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसकी तारीफ पूरा क्रिकेट जगत कर रह है। सभी क्रिकेट फैंस इस कैच को देखकर दंग रह गए हैं।

https://youtu.be/-COrXIa1ixc

हरलीन देओल ने एमी एलन जोंस का कैच पकड़ा। पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी इस कैच की तारीफ की है और इसे साल का सर्वश्रेष्ठ कैच करार दिया है। इसके अलावा पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी हरलीन की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर उन्हें सुपरवूमन कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर सचिन समेत कई महान खिलाड़ी चौंके

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 8.4 ओवर में 3 विकेट पर 54 रन जब बना चुकी थी उसके बाद बारिश ने खलल डाला। लगातार बारिश के कारण आगे का खेल संभव नहीं हो पाया और मेजबान टीम को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 18 रन से विजेता घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की शान है ऋषभ...WTC में एक हज़ार रन पूरे करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर बने पंत

भारत की ओर से ओपनर शेफाली वर्मा खाता भी नहीं खोल सकी। उन्हें कैथरीन ब्रंट ने बोल्ड किया। स्मृतिम मंधाना 29 रन बनाकर आउट हुईं। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने फिर निराश किया। हरमनप्रीत एक रन बनाकर आउट पवेलियन लौटीं। पिछले लंबे वक्त से हरमनप्रीत कौर का बल्ला खामोश है और इसी वजह से टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है।

To Top