Uttarakhand News

अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा और घर के मंदिर में बाबा हैड़ाखान की फोटो, आप भी देखिए

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: पिछला महीना दिवाली के जश्न के साथ खत्म हुआ। पूरी दुनिया में यह त्योहार मनाया जाता है और सोशल मीडिया पर तमाम फोटो अभी भी वायरल हो रही है। इसमें एक फोटो बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की भी है। प्रियंका ने अपने पति, मां और बेटी के साथ दिवाली मनाई। बेटी के साथ पूजा करते हुए प्रियंका की एक फोटो वायरल हो रही है और उनके मंदिर में बाबा हैड़ाखान की फोटो भी दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फोटो को शेयर करना शुरू कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “सभी को प्यार, शांति और समृद्धि.  वास्तव में कृतज्ञता से भरे दिल से, मैं आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं देता हूं.  क्षमा करें, मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन इस पल में बस थोड़ी देर रहने का फैसला किया है.हमारी ओर से आपके लिए.  प्यार और रोशनी. ” अपने भाई को टैग करते हुए उन्होंने लिखा: “मिस यू सिद्धार्थ चोपड़ा। 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बाबा हैड़ाखान को मानती है। वह उनसे आर्शीवाद लेने के लिए उनके आश्रम पहुंची थी। उनके भाई की सगाई भी अल्मोड़ा जिले के रानीखेत क्षेत्र में स्थित हैड़ाखान मंदिर में हुई थी। प्रियंका का परिवार बरेली में रहता था और उनके उत्तराखंड भ्रमण में वह बाबा से आर्शीवाद लेने के लिए उनके मंदिर व आश्रम आर्शीवाद लेने के लिए पहुंचते थे। अभी कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने नीम करोली बाबा की फोटो शेयर की थी और उत्तराखंड के लोगों ने इस फोटो को काफी पंसद किया था। लोगों अनुष्का के इस पोस्ट को पति विराट कोहली के शतक से देखा था और माना जा रहा था कि वह विराट की शानदार पारी के लिए बाबा का धन्यवाद कर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देवभूमि की अनोखी दुल्हन, सालों पुरानी परंपरा तोड़ी तो VIRAL हो गई शादी

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top