Nainital-Haldwani News

दीक्षा मर्डर केस: नैनीताल से भागने के बाद नोएडा गया आरोपी इमरान, CCTV पर कैद हुआ



हल्द्वानी: नैनीताल के दीक्षा मिश्रा मर्डर केस में नई जानकारी सामने आई है। आरोपी इमरान हत्या करने के बाद ग्रेटर नोएडा आया था और वह करीब छह घंटे तक अपने फ्लैट में रुकने के बाद 16 अगस्त को दोपहर साढ़े बारह बजे अपना सारा सामान लेकर भाग गया। ये पूरी घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस को पडोसियों से यह भी पता चला है कि दोनों ने शादी कर ली थी और महिला ने शख्स की पहचान परिजनों से छिपाई थी।

Ad

ग्रेटर नोएडा की होरिजन होम्स सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि महिला को पता था की ऋषभ का असली नाम इमरान है, हालांकि मृतका ने अपने परिजनों को यह बात नहीं बताई थी। महिला की पहली शादी वर्ष 2007 में ठेकेदार पवन कुमार से हुई थी। दोनों की 13 वर्षीय बेटी है जो मां के साथ रहती थी। पवन व महिला के बीच तलाक का मामला इटावा की कोर्ट में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें 👉  अब होगा घमासान...कांग्रेस से नाराज संध्या डालाकोटी ने लालकुआं से निर्दलीय ठोकी चुनावी ताल

महिला ने एक वर्ष पूर्व इमरान से निकाह किया था और वह सोसायटी में अपने खुद के फ्लैट में रहती थी  महिला इमरान और अन्य दो परिचितों के साथ 15 अगस्त को जन्मदिन मनाने नैनीताल पहुंची थी। 16 अगस्त को होटल के कमरे से उसका शव मिला और साथी कार लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोज शुरू कर दी है। महिला के परिजन मंगलवार को नैनीताल पहुंचे और पुलिस को अहम जानकारियां दी।

यह भी पढ़ें 👉  पिता हरीश रावत को 2017 चुनावों में मिली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेंगी बेटी अनुपमा रावत

नैनीताल में महिला पर्यटक की हत्या करने के बाद आरोपी पहुंचा नोएडा, पुलिस को मिला अहम INPUT

अमेरिका क्रिकेट लीग में उन्मुक्त चंद की खराब शुरुआत, दोनों मैचों में मिली निराशा

यह भी पढ़ें 👉  "मेरी पत्नी को ही दे देते टिकट...", टिकट कटने के बाद रो पड़े भाजपा के विधायक - VIDEO

नैनीताल पर्यटक की हत्या में नया मोड, फरार प्रेमी का नाम ऋषभ नहीं बल्कि है इमरान

To Top