Nainital-Haldwani News

दीक्षा मर्डर केस: नैनीताल से भागने के बाद नोएडा गया आरोपी इमरान, CCTV पर कैद हुआ

हल्द्वानी: नैनीताल के दीक्षा मिश्रा मर्डर केस में नई जानकारी सामने आई है। आरोपी इमरान हत्या करने के बाद ग्रेटर नोएडा आया था और वह करीब छह घंटे तक अपने फ्लैट में रुकने के बाद 16 अगस्त को दोपहर साढ़े बारह बजे अपना सारा सामान लेकर भाग गया। ये पूरी घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस को पडोसियों से यह भी पता चला है कि दोनों ने शादी कर ली थी और महिला ने शख्स की पहचान परिजनों से छिपाई थी।

ग्रेटर नोएडा की होरिजन होम्स सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि महिला को पता था की ऋषभ का असली नाम इमरान है, हालांकि मृतका ने अपने परिजनों को यह बात नहीं बताई थी। महिला की पहली शादी वर्ष 2007 में ठेकेदार पवन कुमार से हुई थी। दोनों की 13 वर्षीय बेटी है जो मां के साथ रहती थी। पवन व महिला के बीच तलाक का मामला इटावा की कोर्ट में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें 👉  अपने बर्थडे पर CM धामी ने लाखों बेरोजगार युवाओं को दिया गिफ्ट, परीक्षाओं की आवेदन फीस कर दी माफ

महिला ने एक वर्ष पूर्व इमरान से निकाह किया था और वह सोसायटी में अपने खुद के फ्लैट में रहती थी  महिला इमरान और अन्य दो परिचितों के साथ 15 अगस्त को जन्मदिन मनाने नैनीताल पहुंची थी। 16 अगस्त को होटल के कमरे से उसका शव मिला और साथी कार लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोज शुरू कर दी है। महिला के परिजन मंगलवार को नैनीताल पहुंचे और पुलिस को अहम जानकारियां दी।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

नैनीताल में महिला पर्यटक की हत्या करने के बाद आरोपी पहुंचा नोएडा, पुलिस को मिला अहम INPUT

अमेरिका क्रिकेट लीग में उन्मुक्त चंद की खराब शुरुआत, दोनों मैचों में मिली निराशा

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को शाबाशी दें, JEE Mains में 13 बच्चे लेकर आए रिकॉर्ड अंक

नैनीताल पर्यटक की हत्या में नया मोड, फरार प्रेमी का नाम ऋषभ नहीं बल्कि है इमरान

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top