Haridwar News

पतंजलि के वर्चुअल कार्यक्रम में बड़ी किरकिरी, युवक ने स्क्रीन पर चला दी अश्लील वीडियो

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: पतंजलि योगपीठ के वर्चुअल कार्यक्रम में स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चल जाने का गंभीर मामला सामने आया है। शिकायत पर महाराष्ट्र निवासी एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पतंजलि की छवि धूमिल करने का प्रयास माना जा रहा है।

पुलिस के अनुसार पतंजलि अनुसंधान संस्थान के ग्राफिक डिजाइनर कमल भदौरिया और डाटा विश्लेषक के पद पर कार्यरत शिवम वालिया ने शिकायत दी और बताया कि पतंजलि अनुसंधान संस्थान में हर महीने के दूसरे शनिवार को ऑडिटोरियम में पतंजलि रिसर्च इंस्टीट्यूट (पीआरआई) के वैज्ञानिकों के उच्च स्तरीय विज्ञान कार्यक्रम होता है।

इसी साल 12 नवंबर को पतंजलि ऑडोटोरियम में शाम 5:30 बजे तक आयोजित कार्यक्रम में 150 महिला और पुरुष प्रतिभाग कर रहे थे। इसी दौरान जूम ऐप पर महाराष्ट्र से एक व्यक्ति ने 4:56 बजे स्क्रीन पर अश्लील वीडियो शेयर कर दी। आरोप है कि को देश-विदेश में बदनामी के लिए ऐसा किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  जय गंगा मैया, उत्तराखंड के गंगाजल से मॉरीशस में मनाई जाएगी शिवरात्रि

थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने जानकारी दी और बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी आकाश निवासी ब्रिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड डेक्कन कॉलेज कैंपस मल्टीपरपज आलंदी रोड बरवाड़ा पूजा महाराष्ट्र की गिरफ्तारी के लिए एक टीम पुणे भेजी जाएगी। बताया गया है कि आरोपी आकाश ने फोन कर पतंजलि से कार्यक्रम में जुड़ने के लिए लिंक मांगा था।

To Top